कल्कि से जब पूछा गया ये सवाल, मिला दिमाग हिलाने वाला जवाब

फिल्‍म जगत में वैसे तो कई अभिनेत्रियां है लेकिन इनमें से कल्कि कोचलिन का नाम भी जाना माना है ये एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍हें उनकी संजीदगी से अभिनय करने के साथ ही उनकी बेबाकी अंदाज के लिए भी जाना जाता है। कल्कि का जन्म 10 जनवरी 1984 को तमिलनाडु के ऊटी में हुआ था। कल्कि के पिता का नाम जोएल कोचलिन है। कल्कि की माँ का नाम फ्रैंकोइस अरमंडी है।

कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म देव डी से की थी। उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाजा गया। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई मल्टी स्टारर फिल्मों में काम किया।

कल्कि कोचलिन से जब एक इंटरव्यू हुआ तो उन्होंने सवालों का जवाब कुछ ऐसा दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। कल्कि कोचलिन ने अपने बेबाक अंदाज में सेक्‍स को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया की जिससे वो चर्चा में आ गई। जी हां आपको बता दें कि कल्कि का कहना था कि ” मैं अब बेड पर ज्यादा स्वार्थी हो गयी हूँ।

कल्कि से एक प्रश्न पूछा गया की लडकों के उन तीन अंगो के बारे में बताइये जो आपको सबसे अच्छे लगते हैं वो जैसी हैं ठीक वैसे ही अपनी बेबाक अंदाज में उन्‍होंने जवाब दिया और कहा कि उनको लडको की पीयर्सिंग, आईब्रो और आइज सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें