कांग्रेस की मीटिंग में हाथापाई: भोपाल बंद के लिए क्षेत्र बांटने को लेकर हुआ विवाद-देखे VIDEO

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में 20 फरवरी को प्रस्तावित भोपाल बंद को लेकर बुलाई गई बैठक में जमकर हंगामा हुआ। कुछ ही देर में हाथापाई की नौबत भी आ गई। विवाद कार्यकर्ताओं के बीच क्षेत्र बांटने को लेकर शुरू हुआ। कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में दूसरे को जिम्मेदारी देने से नाराज थे।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा के बेटे अनिल मिश्रा पर दो कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का आरोप है। दोनों कार्यकर्ता पूर्व महापौर विभा पटेल के समर्थक बताए जा रहे हैं। फिलहाल, मामले में कांग्रेस पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

ऐसे हुआ विवाद
बैठक में कैलाश मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से अपने-अपने क्षेत्र की दुकानें बंद कराने को कहा। इस पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष धर्मेंद्र राय ने कहा कि क्या आप अपनी शराब की दुकानें भी बंद कराएंगे। इस पर धर्मेंद्र और अनिल के बीच कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई।

मीडिया को कवरेज करने से रोका
बैठक में मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया। मीडिया को भी कवरेज करने से रोक दिया गया। मामले पर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भी चुप्पी साध ली है। बैठक में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कांग्रेस के कार्यालयीन मंत्री महेन्द्र सिंह चौहान, गोविंद गोयल, शेखर सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

कांग्रेस का यही असली चेहरा: वीडी शर्मा
मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यही असली कांग्रेस है। जब सरकार थी, तब भी लड़ते थे और अब भी लड़ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें