कानपुर में दलित किशोरी का अपहरण कर दरिंदगी, पीड़िता को खेत में फेंककर फरार हुए आरोपी

कानपुर
कानपुर में दलित किशोरी के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है। बीते शुक्रवार शाम एक नाबालिग खेतों पर शौच के लिए गई थी। गांव के तीन दबंग पहले से घात लगाकर बैठे थे। तीन दबंगों ने बाइक से नाबालिग को अगवा किया, फिर उसके साथ गैंग रेप किया। देर रात पीड़िता को बदहवास हालत में फेंक कर भाग गए थे। पीड़ित परिवार नाबालिग का उपचार कराने के साथ ही पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में दलित परिवार खेती किसानी कर के जीवन यापन करता है। 17 वर्षीय किशोरी खेतों पर गई थी, घात लगाकर बैठे बाइक सवार दबंगों ने नाबालिग का अपहरण कर लिया। पीड़िता काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो, परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी नाबालिग का कहीं कुछ पता नहीं चला। पीड़िता के परिजन बेटी को तलाशते हुए खेतों के पास पहुंचे, तो पीड़िता बदहवास हालत में खेत में पड़ी थी।

पीड़िता के पिता ने बयां किया दर्द
गैंगरेप पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के तीन युवकों ने बेटी के साथ गलत काम किया है। बेटी का मुंह दबाकर दबंग गांव से दूर कहीं ले गए थे। बेटी ने दो आरोपियों के नाम बताए है, तीसरे युवक को नहीं पहचानती थी। इस घटना के बाद पुलिस को दी थी। उन्होने कहा कि मुझे और मेरी बेटी को न्याय चाहिए, उसके साथ बहुत गलत हुआ है।

पुलिस ने केस किया दर्ज
सर्किल ऑफिसर गिरीश कुमार सिंह के मुताबिक एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप की सूचना मिली थी। हमारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची थी। पीड़ित परिवार की तहरीर पर दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में कार्रवाई गई है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल का मेडिकल कराया जा गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें