कैटरीना कैफ़ की शादी में जमकर नाचे अमिताभ और जया बच्चन, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को हाल ही में शादी अटेंड करते हुए देखा गया है. जी दरअसल वह अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ शादी में नाचते नजर आए हैं. जी दरअसल हाल ही में अमिताभ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और इन तस्वीरों में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल सामने आई इन तस्वीरों में एक शादी का मंडप है और इसमें कैटरिना, अमिताभ और जया डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं एक फोटो में अमिताभ और जया नाच रहे हैं और ऐसा लग रहा है मानो कैटरीना कैफ़ की शादी है और अमिताभ और जया उनके माँ-बाप बनकर नाच रहे हों. वहीं एक और फोटो में अमिताभ बच्चन-जया बच्चन, दुल्हन बनीं कैटरीना कैफ का हाथ थामें शादी के मंडप में नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस वायरल फोटो में कैटरीना ऑफ पिंक लंहगे में दिख रही हैं और जया बच्चन यलो साड़ी में नजर आ रहीं हैं

. वहीं उनकी साड़ी में रेड बार्डर बना हुआ है। आप देख सकते हैं एक फोटो में जया हैवी ज्वैलरी भी पहन रखा है. वहीं अमिताभ के लुक की बात करें तो वह वाइट कुर्ते में दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान की एक तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह जया और साउथ के कई दिग्गज एक्टर के साथ नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उनकी इस फोटो देखकर कर लग रहा है यह किसी शूटिंग स्थल की फोटो है और कुछ बड़ा धमाका होने वाला है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें