कोबे ब्रायन के निधन पर फूट-फूट रोईं दिया मिर्जा, कहा- ‘मेरा ब्लड प्रेशर लो…’

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायन के अचानक निधन से सभी सदमे में हैं और किसी को उनके जाने का यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस दीया मिर्जा कोब की मौत की खबर को जानने के बाद से काफी दुःखी हैं। जी हाँ, कोब ब्रायंट के निधन के बारे में सुनकर एक्ट्रेस बहुत भावुक हो गईं और केवल इतना ही नहीं वह फूट-फूट कर रोने भी लगीं। जी हाँ, हाल ही में दीया ने कहा कि, ”खिलाड़ी की मौत की खबर सुन कर उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था।” जी हाँ, आपको बता दें कि दिया ने कोब ब्रायंट को अलविदा कहते हुए श्रद्धांजलि दी और एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ”हार्टब्रेकिंग।”

इसी के साथ अब एएनआई का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें दीया खिलाड़ी की मौत से काफी दुखी नजर आईं और फूट फूट कर रोती नजर आईं हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में दिया अपने मन की बात कहते कहते रोने लगती हैं और बाद में दीया कहती हैं कि ”बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोब ब्रायन की मौत की खबर से वह दुखी थीं।”

इसी के साथ दीया कहती हैं, ”कल का दिन बहुत अच्छा था। हमने गणतंत्र दिवस मनाया लेकिन देर रात करीब 3 बजे मुझे ये खबर मिली। कोबी ब्रायन नहीं रहे। इसने मुझे भावुक कर दिया। ब्रायन की मौत की खबर सुनने के बाद से ही मेरा ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया। हम हर जगह अपने इमोशन जाहिर नहीं करते, लेकिन हमारे अंदर का बच्चा बहुत नाजुक होता है।” वहीं दिया को रोते देख सभी इमोशनल हो गए और उनके फैंस भी अब कई कमेंट्स कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें