क्या आपके हाथ में भी बनता है M तो जरूर पढ़ लीजिए यह खबर…

धन दौलत दुनिया का हर इंसान चाहता है. दुनिया में सभी अमीर बनना चाहते हैं और हर व्यक्ति के लिए बहुत ही जरूरी माना जाता हैं. ऐसे में व्यक्ति अपनी अवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करके धन कमाने का प्रयास करता हैं लेकिन कभी-कभी उसे धन प्राप्त नहीं हो पाता हैं वही हथेली पर कई तरह की रेखाएं होती हैं इनमें मुख्य रूप से जीवन, भाग्य, स्वास्थ्य,हृदय और धन संबंधी रेखाएं हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि हाथ देखकर कैसे आप पता कर सकते हैं कि आपके हाथ में पैसा है या नहीं.

कहा जाता है हथेली में धन रेखा जीवन रेखा की तरह हर व्यक्ति की हथेली में एक स्थान से शुरू नहीं होती हैं और हर मनुष्य की हथेली में धन की रेखा अलग-अलग जगहों से और अलग-अलग रेखाओं और पर्वतों से मिलकर बनी होती हैं. इसी के साथ व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत, शुक्र पर्वत और गुरु पर्वत उठा हुआ हैं तो यह संकेत हैं कि आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. कहा जाता है ऐसे लोग सुखी जीवन का आनंद भी ले सकते हैं.

वहीं हस्तरेखा ज्योतिश के मुताबिक शुक्र पर्वत भौतिक सुख को दर्शाता हैं, गुरु पर्वत नेतृत्व क्षमता और सूर्य पर्वत मान सम्मान और प्रसिद्धि को दर्शाता हैं और हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा और मस्तिष्क रेखा से मिलकर M आकृति बन रही हैं, तो यह संकेत हैं कि आप 35 से 55 साल के बीच खूब धन कमाएंगे.

इसी के साथ कुछ लोगो की हथेली में उनकी भाग्य रेखा ही धन की रेखा का काम करती हैं. इसी के साथ हथेली में मणिबंध से निकलकर सीधी रेखा शनि पर्वत पर जाती हैं उन्हें धन का लाभ अपने आप अचानक ही मिलने लगता है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें