ख्वाब में खुद को अंगूठी निगलते हुए देखा, नींद टूटी तो ऐसा ही हुआ था !

ये खबर यकीन ना करने लायक है, लेकिन सौ फीसदी सच है. एक अमेरिकी लड़की ने नींद में आए एक बुरे सपने के कारण अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली. जी, ऐसा ही हुआ. इसके बाद लड़की को अस्पताल में सर्जरी करानी पड़ी. तब कहीं जाकर उसकी सगाई की अंगूठी उसे वापस मिली. पिछले सप्ताह के अंत में यह घटना घटी थी.

दरअसल कैलिफोर्निया निवासी 29 वर्षीय जेना इवांस को सपना आया था कि वह और उसका मंगेतर तेज गति से चल रही एक ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं. इस सफर के दौरान कुछ बुरे लोगों से अगूंठी को बचाने के लिए उसने इसे निगल लिया. महिला के लिए बुरी बात यह हुई कि उसने सपने में ही नहीं, बल्कि हकीकत में ही अंगूठी निगल ली.

जेना जब इस बुरे सपने के बाद जगी तो उसने देखा कि उसकी हीरे की अंगूठी उसकी उंगली में नहीं थी. महिला ने कहा कि इस घटना के बारे में बताने के लिए उसने अपने मंगेतर को जगाया और इसके बाद दोनों अस्पताल पहुंचे. जब एक्स-रे स्कैन कराया गया तो उसके पेट में 2.4 कैरेट की अंगूठी होने की पुष्टि हुई.

जेना का कहना है कि जब उसके पेट से अंगूठी निकालने की प्रक्रिया शुरू हुई तो उसे उसकी मृत्यु होने से संबंधित रिलीज फॉर्म पर हस्ताक्षर करने को कहा गया. उसने बताया, “उस समय मैं काफी रोई, क्योंकि अगर मैं मर गई तो बड़ी पागल कहलाऊंगी. मैंने इस शापित सगाई की अंगूठी के लिए लंबा इंतजार किया.” शुक्र की बात ये है कि सर्जरी के बाद पेट से सफलतापूर्वक अंगूठी निकाल ली गई. अब वो अंगूठी एकबार फिर से जेना की उंगली पर चमचमा रही है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें