गणतंत्र दिवस के मौके पर ऋषि कपूर ने भारत सरकार से की ये मांग, सोशल मीडिया पर फिर हुए ट्रोल

देशभर में कल 71वां गणतंत्र दिवस मनाया गया. इस मौके पर राजपथ पर भारतीय सेना ने अपने शौर्य और पराक्रम का प्रदर्शन दिखाया. वहीं आकाश में वायुसेना के लड़ाकू विमान और हेलीकॉप्टर अपना करतब दिखाते नजर आए. हमारी महिला शक्ति भी किसी मुकाबले में किसी से कम नहीं रहीं, लेकिन इस मौके पर अभिनेता ऋषि कपूर ने 26 जनवरी की झांकियों को लेकर ऐसे बात बोल दी है कि वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. जी हां, हर बार की तरह ऋषि कपूर ने विवादित बात की है.

सभी सितारों की तरह ऋषि कपूर ने भी अपने फैंस को 71वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर सरकार से बेहद खास अनुरोध भी किया. उन्होंने ट्वीट में कहा कि ‘मैं भारत सरकार से अगले साल से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री (जोकि पूरी दुनिया में सबसे बड़ी है) के लोगों की एक झांकी दिखाने का अनुरोध करता हूं. सभी कलाकार इस परेड और मार्च का हिस्सा होंगे. विश्व को हमारा सहयोग भी दिखना चाहिए. हम सभी को इसपर गर्व होगा, जय हिंद. ’ ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें कमेंट के जरिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.

शायर – The Poet नाम के ट्विटर हैंडल ने ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘लगभग सारा बॉलीवुड तो भारतीय सभ्यता और भारतीय एकता को नष्ट करने में जुटा पड़ा है, और ख्वाब देखिये जनाब के!!!’  वैदेही सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘कोई जरूरत नहीं है हम अनुराग कश्यप को नहीं देखेंगे. ‘ एक हिन्दू नाम के हैंडल ने लिखा, ‘आदरणीय ऋषि जी,अच्छा लगा आपका विचार परंतु कैसे संभव है जब आधी बॉलीवुड इंडस्ट्री तो देशविरोधी तत्वों की समर्थक है. ‘

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं और इसका विरोध किया है. गौरतलब है कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अधिकतर हर समसामयिक मुद्दे पर अपनी राय देते रहते हैं. ऋषि सोशल मीडिया पर अक्सर समय-समय पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. ऋषि के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘द बॉडी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें