गर्लफ्रेंड से सबसे गंदा मजाक, लवर ने सबसे तीखी मिर्ची से भर दिया प्राइवेट पार्ट

दोस्तों का मजाक तो सर्वोपरि है लेकिन क्या ऐसा भी मजाक किया जाता है. इस लड़के ने जो किया है वो किसी क्रूरता से कम नहीं है. आपको बताते हैं कि यह घटना जो हुई है वो बहुत ही हैरान करने वाली है. इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में सबसे तीखी मिर्ची डाल दी और उसके बाद लड़की का जलन से बुरा हाल हो गया.

रेयान नाम के इस लड़के ने अपनी girlfriend के अंडरवियर में थीखी मिर्ची डाल दी और हद तो तब हो गयी की इस लड़के ने इस Video को social media पर upload भी कर दिया. इतना बेदर्द और निर्मम कोई कैसे हो सकता है. सबसे हैरान करने वाली बात की यह लड़का अपनी girlfriend के साथ मजाक कर रहा था. ऐसा मजाक किया जाता है किसी के साथ. उस लड़की पर क्या बीत रही होगी जब उसके साथ यह घटना घटी.इस video के शुरुवात में यह दिखाया गया है की लड़का सबसे तीखी मिर्च का उदहारण देने के लिए यह करता है.

सुबह का वक्त था जब लड़की Morning walking पर निकली थी ,कि तभी उसके शरीर में जलन सी उठी और उसने अपने फ्रेंड को बताया की उसके Private parts में जलन हो रही है. उसने पानी डाल कर इस जलन को शांत करने कि कोशिश की लेकिन मिर्च की जलन कम न हुई और फिर उसे घर भागना पड़ा. उसने घर जा कर ठंडा पानी डाला लेकिन तब भी शांत न हुआ जलन. फिर उसके बाद उसने फ्रिज में रक्खा बादाम शेक उस जगह पर डाला और बस यही पर Video ख़तम हो जाता है.

https://youtube.com/watch?v=D4jGLrovcVo

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें