गुम हो गया इस लड़की का कुत्ता, ढूंढने वाले को देगी 5 लाख रुपये

आजकल हर चीज़ की अपनी वैल्यू है और सभी की ज़िंदगी में अपनी अपनी चीज़ों की अपनी वैल्यू होती है. ऐसे में हाल ही में जो खबर हम लेकर आए हैं उसमे एक महिला अपने कुत्ते से इतनी मोहब्बत करती है कि वह उसे ढूंढने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. जी हाँ, यह मामला सैन फ्रांसिसको का है, जहां एमिली टेलरमो नाम की महिला का पांच वर्षीय कुत्ता लापता हो गया. इस मामले में महिला ने बताया कि, ”पिछले हफ्ते एक ग्रोसरी स्टोर के बाहर से उसका नीली आंखों वाला ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड (कुत्ते की नस्ल) चोरी हो गया है और अब महिला ने अपने पालतू कुत्ते (जैक्सन) को खोज कर लाने वाले शख्स को करीब 5 लाख रुपये ($7,000) देने की घोषणा की है.

” इसी के साथ मिली खबर के मुताबिक महिला ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है. मिली रिपोर्टस के अनुसार, ”महिला ने कुत्ते को तलाशने के लिए 85 हजार रुपये देकर एक विमान किराए पर लिया था और उसकी मदद से उन्होंने शहर भर में उसकी खोजबीन की. वहीं उन्होंने कुत्ते को ढूंढने के लिए एक वेबसाइट bringjacksonhome भी बनाई, जहां ईनाम की एक राशि देने का जिक्र भी किया गया है.”

वहीं बताया गया है इस मामले में महिला का कहना है, ”उनके कुत्ते का वजन 13 किलो है, जिसके काले, सफेद और ग्रे रंग के फर हैं. साथ ही, उसकी आंखें नीली हैं. और हां, महिला ने कुत्ते का टिंडर अकाउंट भी बनाया है.” इसी के साथ एमिली ने अपने डॉग जैक्स के साथ खूब फोटोज शेयर की है और उनके डॉग के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें