घूमने निकले शाहरुख का बेटा और श्रीदेवी की बेटी, पीछे पड़ी एक भूखी बच्ची, दोनों कर दिए हैरान करने वाला काम

हमारे बुजुर्गो ने बताया है कि जरूरतमंद की मदद करना बहुत ही पुण्य का काम होता है! लेकिन इस संसार में बहुत से ऐसे लोग भी है जिनके पास सबकुछ होते हुए भी वह दिल से किसी की मदद नहीं करते है! लेकिन जिनके पास दिल होता है वह हमेशा सभी की मदद करते है! और न जाने कितने सितारे चैरिटी के नाम पर कितने सारे पैसे दान कर देते है! लेकिन जब उनके सामने कोई भिखारी आ जाए तो समझो आफत ही है,कभी उन्हें पैसा मिल पाता कभी उन्हें पैसा नहीं मिल पता है! ऐसा नही कि उन्हें उनका दर्द दिखता नहीं कभी ऐसा होता है किसी के पास कभी कभी कैश नहीं होता है, जिससे वह भिखारियों की मदद कर सके!

लेकिन आज हम आज ऐसे बालीवुड किड्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर हैरान हो जायेंगे! दरअसल कुछ वक्त पहले बान्द्रा में स्थित एक रेस्टोरेंट में स्टार किड्स पार्टी करने आये थे,उन्ही में से एक आर्यन खान और दुसरी ख़ुशी कपूर थी! इन दोनों ने भिखारी बच्ची के साथ कुछ ऐसा किया जो मीडिया के कैमरे में कैद भी हो गया!

कहते है बच्चे के अन्दर कोई न कोई गुण अपने माँ बाप के जरुर ही आते है! जब बच्ची ने आर्यन से पैसे की मांग की तो आर्यन ने अपनी जेब में हाँथ डाला लेकिन उनकी जेब में  पैसे नहीं थे तब उनके बाडीगार्ड ने बच्ची को पैसे दिए! आर्यन उस बच्ची को देखकर मुस्कुराए और फिर वहां से चले गए!

ख़ुशी कपूर भी इस फ्रेंडशिप पार्टी में आई हुई थी,और उस होटल में वह संजय कपूर की बेटी शायना कपूर,चक्की पांडे की बेटी अहन्या पांडे,और सोहेल खान का बेटा नर्वान खान,भी इस पार्टी में शामिल हुए थे! जब ख़ुशी कपूर बाहर निकली लेकिन उन्होंने गाड़ी में बैठकर उससे बाय जरुर किया था!

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें