चादर में लिपटकर जंगल में आमिर खान की बेटी ने करवाया फोटोशूट, देखते रह जाएंगे आप

आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वह आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती है लेकिन अब एक बार फिर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. जी दरअसल यह हम इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि इरा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. जी हाँ, इन तस्वीरों में इरा दिलकश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं इरा खान के नए फोटोशूट में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है और वह अपना सेक्सी अवतार दिखाने में कामयाब हो गईं हैं. वहीं एक तस्वीर में लाल रंग की इस ड्रेस में तो इरा काफी ग्लैमरस दिख रही है और ये ड्रेस उनके लुक को सेक्सी बना रही है. वहीं एक और तस्वीर में इरा किसी काली नागिन की तरह नजर आ रही है और उनका लुक बिंदास दिखाई दे रहा है.

वहीं आप देख सकते हैं इरा ने अपनी नई तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है और सभी को अपने लिए दीवाना कर दिया है. वहीं एक और तस्वीर में इरा महज एक कपड़े में ही लिपटी दिख रही है और उनके सेक्सी लेग्स साफ़ दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इरा फैसला ले चुकीं हैं कि वह निर्देशन के क्षेत्र में ही करियर बनाएंगी और अब वह अपने फोटोशूट से मदहोश करने का जिम्मा भी उठा चुकीं हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें