चेन्नई सुपरकिंस के सभी टेस्ट नेगेटिव, 4 सितम्बर से शुरू कर सकते हैं ट्रेनिंग


दुबई, . आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी सदस्यों के दो अतिरिक्त कोरोना टेस्टों में से सोमवार को किये पहले टेस्ट के नतीजे नेगेटिव आये हैं और टीम चार सितम्बर से अपना अभ्यास शुरू कर सकती है। आईपीएल का 13 वां संस्करण यूएई में 19 सितम्बर से शुरू होना है।


चेन्नई टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य हाल में पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। टीम का शुक्रवार से शुरू होने वाला अभ्यास शिविर एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। आईपीएल की अन्य सभी टीमें अपना अभ्यास शुरू कर चुकी हैं और केवल चेन्नई का अभ्यास शुरू नहीं हुआ है। वैसे टूर्नामेंट में 18 दिन शेष रहते इसक कार्यक्रम भी अभी घोषित नहीं हुआ है।


सोमवार को किये गए टीम के सभी सदस्यों के दो अतिरिक्त टेस्टों में पहले टेस्ट का मंगलवार सुबह नतीजा नेगेटिव आया है। दूसरा टेस्ट तीन सितम्बर को होगा।


जो खिलाड़ी और सदस्य पहले पॉजिटिव पाए गए थे वे ताजा टेस्टों का हिस्सा नहीं थे। पहले पॉजिटिव पाए गए 13 सदस्यों को दो सप्ताह के अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरने के बाद दो टेस्ट से गुजरना होगा और दोनों टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें टीम से जुड़ने की अनुमति दी जायेगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें