छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा करारा तंज

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है। बघेल ने रायपुर में बुधवार को कहा कि “कुछ तो मजबूरियां रही होंगी वरना कोई यूं ही बेवफा थोड़ी होता है। कांग्रेस से जाने वाले लोग हमेशा हमने देखा है कि गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबाकर आते हैं और ऐसे अनेक उदाहरण हैं।”

भूपेश बघेल आज दिल्ली आ रहे हैं। बघेल ने कहा कि हमें राज्य की दो राज्यसभा सीटों के लिए उम्मीदवार तय करने हैं। मैं पार्टी के आलाकमान के साथ इसपर चर्चा करने के लिए दिल्ली जा रहा हूं।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। सिंधिया के इस्तीफे के बाद अबतक कांग्रेस के 22 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। जिससे कमलनाथ सरकार संकट में आ गई है।

वहीं, अब भाजपा को अपने विधायकों के पाला बदलने का डर सता रहा है। इसी के मद्देनजर भाजपा ने जहां अपने विधायकों को गुरुग्राम शिफ्ट कर दिया है। कांग्रेस भी अपने बचे हुए विधायकों को राजस्थान ले जाने की तैयारी में है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें