जब रवीना को गोवा में मिल गया एक नया फैन, फ़िल्मी अंदाज़ में बोला -शहर की लड़की…देखें Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. रवीना का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने एक फैन से बातें करती नजर आ रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की मुलाकात उनके एक फैन से हुई. आदेश नाम का यह शख्स रवीना का बहुत बड़ा फैन है. इन्होंने एक्ट्रेस की लगभग सभी फिल्में देखी हैं. इस वीडियो में रवीना आदेश से मिलती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B9evI9DnyNS/?utm_source=ig_embed

वीडियो में आदेश एक्ट्रेस से कह रहे हैं, “यह सबसे बेहतरीन हैं, अंखियों से गोली मारे. मैंने आपकी सारी फिल्में देखी हैं.” इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) ने कैप्शन में लिखा, “पिछले कई वर्षों से काम करने का पुरस्कार, जीवन के सभी रास्तों में मिले मीठे और सरल लोग, जिन्हें अभी तक आपकी फिल्में और गाने याद हैं. पिछले हफ्ते अरशद चचा मिले और अब गोवा में एक नया दोस्त बनाया. उन्होंने कहा, ‘आप सबसे बेस्ट हैं’.”

https://www.instagram.com/p/B9KDp_-nRPY/?utm_source=ig_embed

वहीं, रवीना टंडन (Raveena Tandon) के जरिए शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, पिछले हफ्ते अपनी भांजी की मेहंदी सेरेमनी के दौरान जब रवीना लेट हो रही थीं, तो उन्होंने एक ऑटो लिया. इस दौरान का उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें