जया बच्चन का फूटा गुस्सा, कहा-बिल्कुल शर्म नहीं…

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा जया बच्चन को उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहद स्पोट किया गया. दरअसल, अभी कुछ दिनों पहले ही उनके पिता की मृत्यू हुई है, जिसके चलते मनीष के घर पर सभी स्टार्स का आना जाना लगा हुआ है. उनके घर से बाहर निकलने के दौरान कुछ फोटोग्राफर्स उनकी और उनकी बेटी श्वेता बच्चन की फोटो क्लिक करने लगे, जिससे परेशान आकर जया बच्चन ने वहां मौदूज सभी फोटोग्राफर्स को जमकर लताड़ लगाई. साथ ही जया बच्चन ने कहा कि ये क्या तरिका है.

अपने बयान में जया बच्चन ने आगे कहा कि आप लोगों को बिलकुल शर्म नहीं आती ? क्या परिस्थिति है क्या माहौल है कुछ समझ आता है या नहीं. कहीं भी शुरू हो जाते हैं आप लोग. कल को अगर ऐसा आपके घर में हुआ तो मैं भी देखूंगी कि आप लोग कैसे रिएक्ट करते हो. इतना कहने के बाद जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ जा कर गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गई. ये कोई पहला मौका नहीं है जब जया बच्चन ने फोटोग्राफर्स या पत्रकारों को लताड़ लगाई हो.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले भी कई बार जया बच्चन सरे आम फोटो क्लिक करने पर या अपने आस-पास ज्यादा भीड़ होने पर अपनी नाराजगी दर्ज करवा चुकी हैं. इससे पहले एक बार उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि वो अपने-आस पास ज्यादा भीड़ बर्दाश्त नहीं कर पाती. इसलिए उनको गुस्सा आ जाता है और सबको डांट देती हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें