जाहन्वी और बोनी आज भी जब भी श्रीदेवी के बारे बात करते हुए भावुक, शेयर की मां-पापा की ये रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को गुज़रे हुए एक साल से ज्यादा हो चुका है, लेकिन उनका परिवार आज तक इस ग़म से उभर नहीं पाया है। जाहन्वी और बोनी आज भी जब भी श्रीदेवी के बारे बात करते हैं तो भावुक हो जाते हैं। जाहन्वी अक्सर अपनी मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही जाहन्वी ने फिर अपनी मां को याद किया है।

जाहन्वी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर पापा बोनी कपूर और मां श्रीदेवी की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। ये फोटो काफी पुरानी है। इस फोटो में बोनी और श्रीदेवी का प्यार साफ नजर आ रहा है। फोटो में श्रीदेवी, बोनी कपूर को किस कर रही हैं और बोनी प्यार से मुस्कुरा रहे हैं। कुछ दिन पहले भी जब मैडम तुसाद म्यूज़ियम में श्रीदेवी के स्टेच्यू का अनावरण हुआ था उस वक्त भी जाहन्वी भावुक हो गई थीं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें जाहन्वी, मां को बड़े प्यार से निहार रही थीं और भावुक थीं।

इससे पहले जाहन्वी ने श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक फोटो शेयर कर अपना प्यार ज़ाहिर किया था। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाहन्वी ने ईशान खट्टर के साथ ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन अब वो बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाहन्वी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’, राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफ्ज़ा’ और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘गुंजन सक्सेना’ में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें