जोक्स: टीचर से पूछा पप्पू- तंबाकू को अंग्रेजी में क्या कहते हैं..?

आपकी लाइफ में खुशिया भरने के लिए और आपके चहरे पर मुस्कान बिखेरने के लिए हम लाये है बेहद ही मजेदार और लेटेस्ट जोक्स जिसे पढ़कर आप अपने सारी थकान भूल जायेंगे. तो फिर आइये पढ़ते है आज के ये बेहद ही मस्त और मजेदार चुटकुले..

सुहागरात के काफी दिनों बाद एक रात,हस्बैंड-वाइफ में बहस हो रही थी,हस्बैंड (पत्नी से)–अगर तुम्हें खाना बनाना आता।तो मैं आया की छुट्‍टी कर देता,वाइफ (पति से)–अगर तुम्हें प्यार करना आता,तो मैं ड्राइवर की छुट्‍टी कर देती.

वाइफ सब्जी लेने में इतना मोलभाव कर रही थी कि बेचारा सोनू परेशान हो गया,सोनू-मेहरबानी करके जल्दी खरीदो,ऑफिस के लिए लेट हो रहा हूं।
वाइफ-तुम बीच में मत बोलो,जल्दी-जल्दी के चक्कर में तुम जैसा पति उठा लाया हूँ..

बाथरूम से साली नहाकर निकली,जीजा घूरने लगा,साली ने रोमांटिक अंदाज़ में पूछा..इरादा क्या है जीजा जी, इस पार जीजा पास आकर बोले-तुम्हारे कान में अभी भी साबुन लगा है.

पति- क्या तुम जानती हो कि… संगीत में इतनी शक्ति होती है कि पानी गरम हो सकता है।
पत्नी- हां जरूर, क्यों नहीं… जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है, तो पानी क्यों नहीं?

बच्चा- मम्मी… मैं कैसे पैदा हुआ?
मां- मैंने एक बॉक्स में मिठाई डाल कर रख दी थी, कुछ दिन बाद उसमें से मुझे तुम मिले।
बाद में बच्चे ने ठीक वैसा ही किया, एक बॉक्स में मिठाई डाल कर रख दी और कुछ दिन बाद जब उसने जा कर देखा तो उसमें 1 कॉकरोच था।
बच्चा गुस्से से- दिल तो करता है कि तुझे अभी चप्पल से मार दूं… पर क्या करूं… संतान है तू मेरी..

एक दिन रघु अपनी पत्नी पिंकी के साथ बैठकर बात कर रहा था,पिंकी (रघु से) : मेरी सहेली निधि बोल रही थी कि उसे भी हमारे बेटे जैसा ही बेटा चाहिये।रघु (तपाक से) : तो क्या हुआ, आज रात को उसे अपने यहां बुला लो,पत्नी (याद करते हुए) : लेकिन मैंने तो उसे अपने पड़ोस वाले गुप्ता जी के यहाँ भेज दिया है।(ये बात सुनने के बाद बेचारा रघु अब तक सदमे में है)

एक बार हमारे गप्पू जी ने सोचा कि बैंक में एकाउंट खुलवाया जाये।इसीलिए अगले दिन सुबह-सुबह बैंक में एकाउंट खुलवाने पहुँच गए।
बैंक वाले बोले कि दो प्रतिष्ठित लोगो का रेफरेन्स दो।गप्पू जी बोले : विजय माल्या और नीरव मोदी,फिर क्या था 4 लोग गप्पू जी को घसीट के बाहर तक छोड़ गए.

टीचर और छात्र…
टीचर–वो कौन सा डिपार्टमेंट है जिसमे औरत काम नही कर सकती है ?,छात्र–फायर ब्रिगेड…,टीचर–क्यों?,छात्र–क्योंकि औरतों का काम आग लगाना है बुझाना नही.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें