टीआरपी लिस्ट में धड़ाम से नीचे आए सबसे पॉपुलर शोज, देखकर घूम जाएगा दिमाग

हाल ही में बार्क की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है जो चौकाने वाली नजर आ रही है क्योंकि इस हफ्ते भी लिस्ट में बड़ा बदलाव आया है. जी हाँ, इस बार सलमान खान के तीनों शो कपिल शर्मा, बिग बॉस और नच बलिए टॉप 5 से बाहर हैं. इसी के साथ इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी बड़ी आ गई है. वहीं यह शो टॉप 3 से आठवें नबंर पर आ गया है. तो आइए आपको बताते हैं टॉप-5 सीरियल की लिस्ट. इस हफ्ते टॉप वन पर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का कुंडली भाग्य है जो पिछले दो हफ्तों से अपनी जगह नहीं छोड़ रहा है. इस हफ्ते तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बड़ी छलांग लगाई है.

शो दूसरे नंबर पर आ गया है. इस शो में इन दिनों दयाबेन की वापसी का सीन चल रहा है जिसने शो की टीआरपी में बड़ा उछाल लाया है. इस हफ्ते कलर्स का शो छोटी सरदारनी की रेटिंग्स में भी इजाफा हुआ है. शो तीसरे नंबर पर आ गया है और इसे लोग पसंद कर रहे हैं. इस हफ्ते रियलिटी सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर की टीआरपी भी बढ़ी है और यह शो पांचवे नंबर से चौथे पर आ गया है.

इस हफ्ते शब्बीर आहलूवालिया और श्रुति झा का शो कुमकुम भाग्य दूसरे नबंर से पांचवे नंबर पर आ गया है. वहीं इस हफ्ते 6 नंबर पर कौन बनेगा करोड़पति, सातवें नंबर पर कपिल शर्मा शो, आठवें नबंर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है. बात करें 9वें नंबर की तो इस पर ये रिश्ते हैं प्यार के और दसवें नंबर पर तुझसे है राबता है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें