टीजर के अनुसार Oppo F15 भारतीय बाजार में 16 जनवरी को किया जाएगा लॉन्च

पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार Oppo भारतीय बाजार में F सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इसका एक टीजर जारी किया गया है और इस टीजर में फोन की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है। टीजर के अनुसार Oppo F15 भारतीय बाजार में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसमें AI सपोर्ट के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। वहीं Amazon पर हुई लिस्टिंग से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन एक्सक्लूसिव Amazon पर ही उपलब्ध होगा।

Amazon पर जारी किए गए टीजर में एक्टर कार्तिक आर्यन के हाथ में Oppo F15 दिखाया गया है। इसमें फोन का ग्रेडिएंट बैक फिनिश पैनल स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है। फोन में वर्टिकल आकार में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। टीजर में इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। Oppo F15 स्मार्टफोन AI सपोर्ट के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

फोन में 8 जीबी रैम और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध हैं। इस सेंसर की मदद से यूजर्स 0.32 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर सकेंगे। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। जो कि केवल 5 मिनट चार्ज करने पर 2 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। हालांकि बैटरी साइज का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन Amazon के टीजर पेज पर फोन के कैमरे पर ही पूरा फोकस किया गया है। फोन के फीचर्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 15 से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।

वैसे हाल ही में OPPO A91 स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। यह फोन Android 9 Pie के साथ ColorOS 6.1 पर काम करता है और इसे MediaTek Helio P70 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,025एमएएच की बैटरी दी गई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें