ट्विटर पर दोसांझ और कंगना के समर्थन ट्रेंड करा रहे हैं शर्मनाक शब्द

नई दिल्ली
किसान आंदोलन पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अभिनेता दलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच ट्विटर पर चल रही जंग ने अब शर्मनाक रुख अख्तियार कर लिया है और ट्विटर पर रनौत और दोसांझ के फैन्स ऐसे शब्द ट्रेंड करा रहे हैं जिसे हम आपको बता भी नहीं सकते हैं। आमतौर पर गाली गलौच के बाद ऐक्शन लेने वाले ट्विटर ने अभी तक इन शब्दों पर कोई ऐक्शन नहीं लिया है, जो चौंकाने वाला है।

ट्विटर पर शर्मनाक ट्रेंड

ट्विटर पर आज सुबह से कई ऐसे शब्द ट्रेंड कर रहे हैं जो बेहद ही शर्मनाक और भद्दे हैं। दोसांझ को समर्थन कर रहे लोग लगातार शर्मनाक हैशटैग के साथ कंगना पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं एक ट्रेंड में कंगना को समर्थन कर रहे लोग शर्मनाक हैशटैग के साथ दोसांझ को घेर रहे हैं। अभी तक ट्विटर का इन शब्दों पर ऐक्शन नहीं लेना चौंका रहा है।

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल हुईं बुजुर्ग महिला के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखे थे और कहा था कि आंदोलन करने वाले किसान राजनीति कर रहे हैं। इसके बाद बॉलिवुड के कई सिलेब्रिटीज ने कंगना रनौत के ट्वीट्स और रवैये की खुलकर आलोचना की थी। एक दिन पहले ही कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर इस मुद्दे को लेकर काफी जुबानी जंग भी हो गई थी। हालांकि, कंगना ने अब अपने तल्ख तेवर ढीले किए हैं और किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया है।

दोसांझ के खिलाफ भी शर्मनाक ट्विटर ट्रेंड

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, ‘पूरे देश के किसानों से निवेदन हैं कि कोई कम्यूनिस्ट/खालिस्तानी, टुकड़े गैंग आपके आंदोलन को हाइजैक न करे। हालिया रिपोर्ट्स के मुतताबिक अधिकारियों के साथ बातचीत में रिजल्ट आ रहे हैं। मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं और उम्मीद करती हूं कि देश में एक बार फिर शांति और विश्वास का माहौल बनेगा। जय हिंद।’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें