ड्रग्स केस : दीपिका ने NCB के सामने चैट की बात कबूली, कई सवालों पर चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज सबसे बड़ी पेशी हो रही है। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ चल रही है। सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है। उधर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से NCB के बल्लार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। 

आमने-सामने बैठाकर हुई पूछताछ
दीपिका की मैनेजर करिश्मा से शुक्रवार को भी पूछताछ हुई थी और इस दौरान उन्होंने सिगरेट पीने की बात स्वीकार की थी लेकिन ड्रग्स लेने से इनकार किया था। दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर 2017 का चैट सामने आया है जिसके बारे में दीपिका ने यह स्वीकार किया है वह उनके ही चैट हैं। हालांकि जब दोनों को आमने-सामने बैठाकर ड्रग चैट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे लोग ड्रग्स नहीं बल्कि डूप लेते हैं जो एक अलग तरह का सिगरेट होता है जिसमें कई चीजें भरी होती हैं।

गोल-मोल जवाब दे रहीं दीपिका, कई सवालों पर चुप्पी
बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने जब चैट में इस्तेमाल किए गए हैश और वीड शब्दों के बारे में पूछा तो दीपिका ने इस पर गोल-मोल जवाब दिए हैं। दीपिका ने यह तो माना है कि डूप (सिगरेट) पीती हैं लेकिन क्या इसमें ड्रग्स भी होता है, इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली है।

बयान हुए दर्ज, श्रद्धा और सारा से भी हो रही पूछताछ
आमने-सामने बैठाकर दीपिका और करिश्मा की पूछताछ खत्म हो गई है। टीम ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि दीपिका से एक बार फिर भी पूछताछ हो सकती है। ड्रग चैट में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का भी नाम सामने आया था। इसके बाद शनिवार को इन दोनों से भी एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है।

दीपिका से इन पॉइंट्स पर सवाल हो सकते हैं-

1. क्या आपने कभी ड्रग्स ली या खरीदी है? अगर हां, तो कहां से और कैसे?

2. अपना मोबाइल नंबर कन्फर्म कीजिए। करिश्मा प्रकाश और जया साहा के साथ 2.17 की चैट आपकी है या नहीं?

3. आप करिश्मा को कब से जानती हैं? आपकी उनसे मुलाकात कैसे हुई, डिटेल बताएं।

4. क्या आपने उन्हें कभी ड्रग्स का इंतजाम करने को कहा था या आपने उन्हें कितनी बार ड्रग्स खरीदने के लिए कहा? आपने ड्रग्स अपने लिए खरीदी या किसी और के लिए?

5. क्या करिश्मा को आपने पेमेंट किया था? अगर हां तो उसका जरिया क्या था? कोको रेस्टोरेंट में जो पार्टी हुई थी, क्या उसमें कोई ड्रग्स यूज हुई थी?

सारा अली खान से इन पॉइंट्स पर सवाल संभव-

1.अपना मोबाइल नंबर कन्फर्म कीजिए। सुशांत सिंह राजपूत से आपकी मुलाकात कैसे हुई और उनसे आपका क्या रिलेशन था?

2. क्या सुशांत फिल्म केदारनाथ के समय से ड्रग्स ले रहे थे? क्या उनके साथ आपने भी कभी ड्रग्स ली?

3. क्या आप सुशांत के साथ थाईलैंड गईं थीं? वहां आप लोगों ने ड्रग्स ली या आपकी टीम में से किसी और ने ऐसा किया?

4. पावना स्थित फार्म हाउस पर आप सुशांत के साथ कितनी बार गईं थीं? क्या आप किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ?

5. क्या कभी आपने किसी से ड्रग्स खरीदी? करमजीत उर्फ केजे नाम के शख्स को क्या आप जानती हैं? क्या वह कभी आपके पास ड्रग्स लेकर आया?

श्रद्धा कपूर से इन 5 एंगल पर सवाल पूछे जा सकते हैं-

1. सुशांत और रिया से आपकी पहली मुलाकात कब और कैसे हुई? क्या आपने रिया या सुशांत को कभी ड्रग्स लेते हुए देखा था?

2. क्या 2. मार्च 2019 को पावना में फिल्म छिछोरे की पार्टी में आप शामिल हुईं थीं? अगर हां, तो क्या उस दिन पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था और क्या आपने भी ड्रग्स ली थी?

3. जया साहा से आपकी मुलाकात कैसे हुई? एसएलबी कौन है, जिससे आप मिलना चाहती थीं और क्यों? क्या उससे मुलाकात हुई, अगर हुई तो कितनी बार?

4. क्या आप सीबीडी ऑयल लेती हैं या किसी और के लिए मंगवा रही थीं? जया किस जिंदल के जरिए आपको सीबीडी ऑयल भेजने की बात कर रही हैं?

5. क्या आप करमजीत उर्फ केजे को जानती हैं? क्या वह कभी आपके पास ड्रग्स लेकर आया या आपके लिए काम करने वाले किसी शख्स ने उससे कभी ड्रग्स खरीदी?

तीनों एक्ट्रेस के नाम ड्रग्स केस कैसे आए?

दीपिका पादुकोण : वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से माल (ड्रग्स) की मांग की थी। सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।

सारा अली खान : रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं। इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। NCB को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं।

श्रद्धा कपूर : जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है।

रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स चैट की बात कबूली
NCB ने रकुलप्रीत से शुक्रवार को 4 घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रकुल ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल की है। हालांकि, खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। रकुलप्रीत का कहना है कि वे कोई भी मेडिकल टेस्ट करवाने और किसी के भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें