ड्रग्स केस : दीपिका से आज होगी पूछताछ, एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज को हिरासत में लिया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। एनसीबी ने करिश्मा को शनिवार को भी बुलाया है। कहा जा रहा है कि दीपिका के सामने बैठाकर सवाल किए जाएंगे।

उधर, एनसीबी ने शुक्रवार  देर रात करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया है। इससे पहले उसके घर छापा भी मारा था। क्षितिज के घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है।

रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूली
सूत्रों के मुताबिक, रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूली, लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे किसी भी मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हैं। कहा कि जो भी ड्रग्स पैडलर्स गिरफ्तार किए गए हैं, उनसे कभी नहीं मिलीं। किसी को भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं। रकुलप्रीत ने भी रिया की ही तरह अपना बयान अपने हाथ से लिखा है। इस बीच एनसीबी ने कहा है कि रिया ही सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स का प्रबंध करवाती थी।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल पूछताछ होगी
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज ही पूछताछ होगी। एनसीबी ने कहा है कि तीनों को वक्त नहीं दिया जाएगा। तीनों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए हैं।

दीपिका से एनसीबी 4 सवाल कर सकती है
1. क्या उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया।
2. यदि हां, तो उनसे यह पूछा जाएगा कि वे कब और कहां से ड्रग्स खरीदती थीं।
3. ड्रग्स के लिए भुगतान कैसे किया और किन लोगों के साथ ड्रग्स ली।
4. क्या उन्होंने ड्रग्स का अकेले सेवन किया या कुछ और लोग भी उनके साथ जुड़े हुए थे।

दीपिका से पूछताछ के दौरान रणवीर के मौजूद रहने पर एनसीबी ने कहा
एनसीबी ने कहा, ‘हम किसी को भी पूछताछ के समय संदिग्ध / आरोपी के साथ रहने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि आवश्यक हो तो चिकित्सा सहायता प्रदान की जा सकती है। ऑफिस के बाहर तक कोई उनके साथ आ सकता है। कुछ पूछताछ में उनका नाम आया है। इसी वजह से उन्हें बुलाया गया है।’

गुरुवार को यह खबर आई थी कि दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए पूछताछ के वक्त उनके साथ रहने की परमिशन दी जाए। 

राखी सावंत का दावा- स्लिम दिखने के लिए कई एक्टर्स ड्रग्स लेते हैं
राखी ने दावा किया है कि कई एक्टर्स ऐसे ड्रग्स लेते हैं, जिनसे उन्हें भूख न लगे। राखी ने बताया, ‘मैंने देखा है कि कई एक्टर खुद को स्लिम और जवान बनाए रखने के लिए ड्रग्स लेते हैं। ज्यादातर वीड (गांजा) इस्तेमाल करते हैं। कई बड़े एक्टर चरस भी पीते हैं।’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें