ड्रग्स मामला: कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, एनसीबी के सामने कबूली ये बात

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं उनके पति से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक भारती ने पूछताछ में ड्रग्स के सेवन की बात कबूली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम लगातार बॉलीवुड और छोटे पर्दे से जुड़ी हस्तियों के घर पर छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में एनसीबी की टीम ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा था।

इस दौरान एनसीबी की टीम को उनके घर से गांजा बरामद किया। इसके बाद भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया। अब खबर है कि भारती ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि वह गांजे का सेवन करती थीं इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई थी। जिसके बाद एनसीबी ने छापेमारी कर कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

ड्रग पैडलर्स से पूछताछ के दौरान और कई बड़े नामों का खुलासा हुआ जिसके बाद सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। हालांकि किसी भी अभिनेत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें