तारक मेहता की उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की जल्द ही होने वाली धमाकेदार एंट्री…………

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता की उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी पर सवाल अब भी बने हुए हैं। बीते दिन खबरें थीं कि दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने नवरात्री स्पेशल एपिसोड से अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। मगर अब खबरें आ रही हैं कि दिशा वकानी ने मेकर्स को अब भी लगातार शो में आने के लिए हां नहीं की है। इस बात का खुलासा खुद दिशा के पती मयूर पाडिया ने किया है।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान दिशा वकानी के पती मयूर ने बताया है कि दिशा ने शो का कुछ भाग शूट कर लिया है लेकिन हम अब भी मेकर्स से बात कर रहे हैं जिनमें अब तक कोई हल नहीं निकला है, अब भी वो शो में वापस नहीं आ रही हैं, हमे आशा है कि हम जल्द ही किसी समाधान पर पहुंचेंगे।

इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने बताया कि मैं मानता हूं कि अब भी हमारे बीच बातचीत जारी है, हम जल्द ही किसी हल पर पहुंचेंगे, हमारी बात चल रही है दिशा से, जैसा कि मैंने पहले भी कहा कि शो से बड़ा कोई नहीं है।

आपको बताते चलें कि इस नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में दयाबेन की वापसी होने वाली है। शो में जेठालाल ने जिद पकड़ ली है कि जब तक दया वापस नहीं आएगी वो गरबा नहीं करेंगे। इसके बाद शो में दयाबेन की धमाकेदार एंट्री दिखाई जाएगी। इसके अलावा शो में दयाबेन की वापसी को लेकर भी लगातार हिंट दिए जा रहे हैं।

हाल ही में खबरें मिली हैं कि दिशा वकानी ने आगामी एपिसोड के लिए एक सीन शूट किया है जिसमें वो दूर से खड़ी होकर जेठालाल को देख रही हैं। जेठालाल फोन पर किसी से कह रहे हैं कि वो इस साल बिना दयाबेन के नवरात्रि में गरबा नहीं करेंगे।

अब दयाबेन की वापसी सिर्फ कुछ एपिसोड के लिए ही होती है या हमेशा के लिए इस बात पर तो सस्पेंस लगातार बना हुआ है। फिलहाल तो देखना होगा कि दयाबेन की धमाकेदार वापसी से शो में क्या उछाल आएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें