तूफानी शतक लगाने वाले स्टीव स्मिथ का राजस्थान रॉयल्स ने मजाक उड़ाया

कोरोना महामारी के लम्बे के ब्रेक के बाद 27 नवम्बर(शुक्रवार) टीम इंडिया ने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा हैं.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में साधारण प्रदर्शन था. हालंकि अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के साथ वह अलग रूप में दिखाई दिया. उन्होंने भारत के खिलाफ चल रही श्रृंखला का पहला शतक बनाया. उन्होंने सिर्फ 66 गेंदों में 105 रन बनाकर 11 चौके और 4 छक्के लगाए और ऑस्ट्रेलिया को 50 ओवरों में 6 विकेट पर 374 रन बनाने में मदद की.

इस बीच, स्टीव स्मिथ के तूफानी शतक के बाद सोशल मीडिया अद्भुत प्रतिक्रियाओं से भर गया. कई लोगों ने स्मिथ की यादगार पारी की सराहना की, तो कई ऐसे भी थे, जिन्हें आईपीएल के संपन्न संस्करण में उनके प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया गया, जहाँ उन्होंने राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया. स्टीव ने आईपीएल 2020 में आरआर के लिए खेले गए 14 मैचों में 311 रन बनाए थे.

वास्तव में मैच से पहे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, स्मिथ ने खुद स्वीकार किया कि आईपीएल 2020 के दौरान उन्होंने अच्छा नहीं किया लेकिन भारत के विरुद्ध सीरीज में वह शानदार प्रदर्शन के लिए बेताब होंगे.

स्टीव स्मिथ ने कहा था, कि “मैं आईपीएल के दौरान अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी निराश था. मेरे स्तर के अनुसार से मेरे प्रदर्शन में निरंतरता नहीं थी. मैंने कुछ अच्छी पारियां खेलीं, हालाँकि प्रदर्शन में निरंतरता नहीं थी. जो लोग मुझे अच्छी तरह जानते हैं पिछले कुछ दिनों में वह कह रहे हैं कि मैंने लय प्राप्त कर ली है और मैं इसे लेकर उत्साहित हूँ. इसलिए मैंने नेट पर और अधिक अभ्यास का प्लान बनाया है और कुछ दिनों में इसका असर दिखेगा.”

इस बीच, राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से स्टीव स्मिथ पर अर्धशतक पूरा करने के बाद एक शानदार ट्वीट किया. आरआर ने उनके अर्धशतक पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक वायरल मेम शेयर किया.

ये रहा हैं RR का ट्वीट:-

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें