दबंग एक युवती को स्कॉर्पियो कार में लाए और झाडिय़ों में जलाकर आराम से चले गए…..

अधिकारी लाख दावा करें, लेकिन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की देर रात दबंग एक युवती को स्कॉर्पियो कार में लाए और थाना बरला के गांव मुड़ैल फुसावली के पास झाडिय़ों में जलाकर चले गए। खास बात यह है कि शिनाख्त न हो इसलिए दबंग जब तक खड़े रहे तब तक युवती पूरी तरह से नहीं जली। युवती के शरीर में सिर्फ एक हाथ ही बचा है बाकी पूरी शरीर जल चुका है। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह ग्रामीणों को हुई तो इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अधिकारी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुके हैं।

इलाके में फैली सनसनी

मुख्यमंत्री और उनके अधिकारी अपराध कम होने के लाख दावा करें, लेकिन अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसका अंदाजा बुधवार की रात में हुई घटना से भी लगाया जा सकता है। थाना बरला के गांव मुडै़ल फुसावली के निकट भट्टा के पास झाडिय़ां हैं। देर रात स्कॉर्पियो कार में दबंग एक युवती को लेकर आए और उसे जला दिया। युवती के पूरा जलने तक दबंग खड़े रहे। इस दृश्य को नजदीक में भट्टे पर कार्यरत मजदूरों ने देखा, लेकिन वे इतने भयभीत हो गए थे कि उन्होंने किसी को बताया तक नहीं।

फोरेंसिक टीम ने की जांच

सुबह के समय खेत पर निकले ग्रामीणों ने दृश्य को देखा तो उनमें खलबली मच गई। अनेक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर सीओ पंकज श्रीवास्तव मय पुलिस बल के पहुंच गए। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है। दबंग हत्यारों को कुछ पता नहीं चला है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें