दादों क्षेत्र के गांव सोरन में एक बाइक सवार युवकों ने एक महिला को मारी टक्कर….

दादों क्षेत्र के गांव सोरन में मंगलवार की शाम एक बाइक सवार युवकों ने एक महिला को टक्कर मार दी। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। अहम बात यह है कि बाइक सवार युवकों को पुलिस अपने साथ थाने ले गई, लेकिन घायल महिला को वहीं सड़क पर छोड़ दिया। बुधवार की सुबह महिला की मौत हो गई। इससे गुस्साएं ग्रामीणों ने तीन घंटे तक रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। कार्रवाई के आश्वासन पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

घायल महिला को सड़क पर छोड़ गई थी पुलिस

क्षेत्र के गांव नगला सोरन निवासी अनीता देवी (40)पत्नी हीरालाल बुधवार की देर शाम अपनी पुत्री रेनू के साथ शौच के लिए गयी थी। उसी समय सामने से तेज रफ्तार से एक बाइक पर सवार तीन लोग आ रहे  थे। अनियंत्रित बाइक की टक्कर से महिला हो गई। इससे महिला गम्भीर अवस्था में घायल हो गई। बाइक पर सवार तीनों युवक युवक भी चुटैल हो गए। ग्रामीणों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवकों को अपने साथ ले गई। लेकिन घायल महिला को वही सड़क पर छोड़ दिया।

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

ग्रामीणों ने महिला को गांव हरदोई में एक निजी चिकित्सक को दिखाया। चिकित्सक ने छर्रा ले जाने की सलाह दी। परिजनों ने देर रात महिला को छर्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने बीस हजार रुपये जमा करने को कहा। घर की माली हालत खराब होने के चलते परिजन रुपये जमा नही कर पाए और महिला को हॉस्पिटल से निकाल कर सरकारी अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद परिजन महिला को घर ले आए। बुधवार की सुबह चार बजे महिला की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। तीन घंटे तक चले हंगामा के बाद बमुश्किल पुलिस ने छेत्र के संभ्रांत लोगों की मदद से शांत कराकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतका के 2 बेटे व दो बेटियां हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें