दोस्तों के साथ मजेदार छुट्टियां बिताना चाहते है तो जरूर जाएं यहां

भारत एक ऐसा देश जहा अलग-अलग वातावरण के मुताबिक आप यहां के अलग-अलग हिस्सों में यात्रा कर सकते हैं. अगर आप अपनी छुट्टी कही खास जगह पर जा के बिताना चाहते है अपने दोस्तों के साथ तो आप जरूर जाएं इन खास जगहों पर.

पेंगोंग झील, लद्दाख

यहां का प्राकृतिक सौंदर्य बहुत ही खास है यहां आप अपने दोस्तों के साथ जा के छुट्टिया बिता सकते है. यकीं मानिए यहां का वातावरण आपको जरूर पसंद आएगा क्योंकि आप इनके ऊंचे पहाड़ों के साथ यहां की झील की सुंदरता में खो जाएंगे.

वॉटर राफ्टिंग, ऋषिकेश

अगर आप रोमांच के पल बितान चाहते है तो यहां जाना तो बनता ही है क्योंकि यह जगह रोमांच से भरपूर है. जो रोमांच में अपनी हदें पार करना चाहते है तो एक बार यहां जरूर जाएं.

लिविंग रूट ब्रिज, मेघालय

यहां पर पेड़ की लटाओं से बना एक पुल है जो बहुत ही मजेदार और शानदार के साथ बहुत ही मजबूत है. इस पुल में एक साथ  50 लोग गुजर सकते है.

मनाली, लेह रोड ट्रिप

अगर आप रोड ट्रिप का मजा अपने दोस्तों के साथ लेना चाहते है तो यहां जरूर जाएं क्योंकि यह रोड प्राकृतिक सुदंरता से भरपूर है. आपको यहां प्राकृतिक सुदंरता की अनोखी सादगी देखने को मिलेगी.

कच्छ का रण, गुजरात

यह भी अपने दोस्तों के साथ छुट्टी बिताने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है. यहां जाके आप सबसे अच्छा महसूस करेंगे क्योंकि यहां आपको दूर-दूर तक सिर्फ नमक की एक चादर देखने को मिलेगी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें