दो दिन से लापता था आर्डनेंस कर्मी, सुबह फैक्ट्री खुली तो लटक रहा था शव

अर्मापुर स्थित आर्डनेंस फैक्ट्री (ओएफसी) के एक कर्मचारी का शव सोमवार सुबह फैक्ट्री परिसर में लगे पीपल के पेड़ से लटकता मिला। वह शनिवार से लापता थे लेकिन गार्डों को पता नहीं लगा। प्रारंभिक जांच में फांसी लगाने की बात सामने आई है। पुलिस ने आकर शव को उतारा और परिवार वालों से पूछताछ की। कर्मचारी पर कर्ज होने और नशेबाजी के कारण उसका पत्नी से आए दिन विवाद होने की बात भी पता लगी।

मूलरूप से फतेहपुर खागा निवासी 43 वर्षीय रविशंकर ओएफसी में सेल मशीन नंबर दो में इन्ग्र्रेवर के पद पर कार्यरत थे और अर्मापुर एस्टेट में ही जी वन 332 सरकारी आवास में पत्नी पूजा और दो बच्चों के साथ रह रहे थे। शनिवार को छुïट्टी वाले दिन वह बिना बताए आवास से निकले और तब से नहीं लौटे थे। पत्नी ने अपने मायकेवालों को सूचना दी थी, जिसके बाद से सभी रविशंकर की तलाश में जुटे थे। सोमवार सुबह फैक्ट्री खुलने पर जब कर्मचारी सेल नंबर दो की ओर पहुंचे तो वहां पीछे जंगल में उन्होंने पीपल के पेड़ से रविशंकर का शव लटका देखा।

सूचना पर फैक्ट्री के अधिकारी व अन्य कर्मचारी भी पहुंचे और अर्मापुर पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई। सीओ नजीराबाद गीतांजलि सिंह ने बताया कि शव करीब दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। यही माना जा रहा है कि संभवत: शनिवार को ही फैक्ट्री बंद होने का फायदा उठाकर कर्मचारी अंदर दाखिल हुआ और उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें