धमकी देकर ASI ने हैड कांस्टेबल संग मिलकर महिला संग किया घिनौना काम

हाल ही में अपराध का एक मामला बरनाला से सामने आया है. इस मामले में झगड़े के एक पुराने मामले में महिला पर केस दर्ज करने की धमकी दे बरनाला पुलिस के ए.एस.आई. ने अपने सिपाही व साथियों से मिलकर पीड़ित महिला से गैंगरेप किया. वहीं उसके बाद आरोपियों ने अफसरों के सामने अपना मुंह बंद रखने की बात कही और धमकाया. वहीं पीड़ित महिला ने सारी बात एस.एस.पी. बरनाला हरजीत सिंह को बताई तो एस.एस.पी. हरजीत सिंह ने तुरंत एक्शन लेते ए.एस.आई, सिपाही व सभी पर केस दर्ज कर दिया.

इस मामले में बरनाला के गांव चुघां में दो सप्ताह पहले जमीनी विवाद में चली गोली के मामले में एक महिला को बार-बार थाना टल्लेवाल में तैनात ए.एस.आई. बलदेव सिंह और हैड कांस्टेबल (सिपाही) तरुण कुमार धमका रहा था कि वह उस पर केस दर्ज कर देगा. ऐसे में महिला ए.एस.आई. बलदेव सिंह को मामले की निष्पक्षता से जांच करने की गुहार लगा रही थी कि, ”ए.एस.आई. ने मौके का फायदा उठा पीड़ित महिला के साथ गैंगरेप किया. उसके साथ टल्लेवाल में ही तैनात हैड कांस्टेबल तरुण कुमार (सिपाही) व दो अन्य साथी भी थे.”

इसी के साथ पीड़ित महिला एस.एस.पी. हरजीत सिंह के समक्ष पेश हुई और लिखित शिकायत दे इंसाफ की गुहार लगाई और एस.एस.पी. हरजीत सिंह ने महिला का सरकारी अस्पताल में मैडीकल करवा आरोपी ए.एस.आई. बलदेव सिंह, हैड कांस्टेबल तरुण कुमार व उसके साथी जगदेव सिंह पर केस दर्ज कर ए.एस.आई. बलदेव सिंह व जगदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हैड कांस्टेबल तरुण कुमार फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें