निक कॉम्पटन का दावा : 2012 में उनकी गर्लफ्रेंड से बात करने की वजह से मेरे से नाराज थे विराट कोहली

बेशक क्रिकेट को जेटलमैन गेम कहा जाता है, लेकिन इसके बावजूद क्रिकेट के मैदान पर और बाहर खिलाड़ी माइंड गेम खेलने से खुद को नहीं रोक पाते, क्रिकेट के मैदान पर स्लेजिंग के किस्से बेहद आम हैं, बल्लेबाज का मनोबल गिराने के लिये विपक्षी टीम हर पैंतरा आजमाने को तैयार रहती हैं, कई बार इस स्लेजिग में बात परिवार और निजी जिंदगी तक भी चली जाती है, हाल ही में पूर्व अंग्रेज बल्लेबाज निक कॉम्पटन ने खुलासा किया है कि 2012 भारत दौरे पर उन्होने पूरी सीरीज में विराट कोहली को स्लेज किया था।

गर्लफ्रेंड से मुलाकात
इंगलिश बल्लेबाज निक कॉम्पटन ने बताया कि उनकी मुलाकात विराट कोहली की तत्कालीन गर्लफ्रेंड से हुई थी, विराट तक भारतीय टीम के कप्तान नहीं थे, अगले दिन जब वो बल्लेबाजी के लिये आये, तो मैंने उनसे कुछ शब्द कहे, क्योंकि हम उन्हें जल्दी आउट करना चाहते थे।

कोहली के शब्द
इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने बताया कि सीरीज के दौरान मुझे विराट के कुछ शब्द सुनाई पड़े, वो अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ कह रहे थे, इससे पहली शाम मैं, केविन पीटरसन और युवराज सिंह साथ में वॉक कर रहे थे, हम वहां थे और विराट कोहली की गर्लफ्रेंड भी थी। निक ने गकहा कि मैंने उनसे कुछ बात की, बाद में मैदान पर विराट ने मुझसे वहीं शब्द कहे, मुझे लगा कि विराट को मेरा उनसे बात करना पसंद नहीं आया, जब मैं बल्लेबाजी करने जाता, विराट वही शब्द दोहराते, मेरे ख्याल से विराट यही कहना चाह रहे थे कि वो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड है, और मैं लड़की का एक्स ब्वॉयफ्रेंड हूं।

हास्यास्पद था
निक ने कहा कि ये सब बहुत हास्यास्पद था, इसलिये हमने इसका इस्तेमाल विराट को आउट करने में किया, लेकिन आप जानते हैं कि विराट कोहली विश्व स्तर का बल्लेबाज है, उन्होने अंतिम मैच में शानदार शतक लगाया था, उनका करियर लगातार मजबूत होता गया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें