न फिल्में, न ऐड डील और न कोई टीवी शो, तो फिर कैसे चलता है रेखा का खर्च, जानकर यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड की अपने समय की सुपरस्टार अभिनेत्री रेखा है. आज भी कई जगह पर उनका वही जलवा है जो पहले था.किसी भी पार्टी या अवार्ड फंक्शन में रेखा आउटफिट से लेकर गहनों में चमकती नजर आती है फिल्मो में काम छोड़ने के बाद भी आज भी उन्होंने अपना हाई-फाई लाइफस्टाइल मेनटेन कर रखा है। बिना फिल्मो में काम किये ही वह साल के करोडो रुपए कमा लेती है.

रेखा की सेविंग, इनवेस्टमेंट और प्रॉपर्टी की कीमत करीब 40 मिलियन डॉलर यानी करीब 25 अरब रुपये है, इनके अलावा रेखा ने अपने पर मुंबई और दक्षिण भारत में स्थित प्रॉपर्टी को रेंट पर दे रखा है, जो आय का एक साधन है। रेखा खुद भी बैंडस्टैंड एरिया में स्थित एक खूबसूरत और कीमती बंगले में रहती है।

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया था कि पैसे सोच समझ कर खर्च करती है पहले के जो पैसे कमाए हुए थे उन्हें में उस समय से सेविंग कर रही हु. जिसका ब्याज उन्हें अब लाखो में मिलता है. उन्होंने आगे कहा की ब्याज के पैसे आने पर भी में उन्हें भी सोचसमझकर ही खर्च करती हु. इनके अलावा रेखा कई चीजों की ब्रैंड एंबैस्डर है और कई इवेंट्स के शुभारंभ और स्टोर ओपनिंग पर जाती है वह से भी इनकी अच्छी कमाई हो जाती है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें