पतले बालो से है परेशान तो इन्हे इन तरीको से करे स्टाइल , दिखेंगे घने और बाउंसी

पतले बालो में कोई भी हेयर स्टाइल करने से बाल और भी ज्यादा पतले दिखने लगते है ऐसे मे लुक और ख़राब दिखने लगता है ऐसे में आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है ऐसा टिप्स जिसकी सहायता से आप भी अपने बालो को घाना और बाउंसी दिखा सकते है , तो देर किस बात की है आइये जानते है इसके बारे में  …

एक ढीली चोटी बनाकर हाफ अप कर ले इसके बाद जब सुबह आप इसे खोलेंगे तो ये वेवी हो जाएंगे जिसे आप अपनी उंगलियों के मदद से सुलझा ले ये उपाय आपके बालो को घाना दिखने में मदद करेगा।

– इसके अलावा लम्बाई में अपने बालो को रिवर्स कंघी चलाकर भी आप अपने बालो को घना लुक दे सकते है ऐसा करने से आपको नेचुरल लुक भी मिलेगा और हेयर घने भी दिखाई देंगे।

– हेयर वाश करते समय उल्टा तरीका अपनाये , जी हाँ , हेयर वाश करते समय पहले कंडीशनर फिर शैम्पू का इस्तेमाल करे ऐसा करने से हेयर परफेक्ट स्ट्रैट नहीं होंगे और बाउंसी लुक भी मिल जाएगा।

– हेयर एक्सटेंशन की मदद से भी आप अपने बालो को आर्टिफीसियल घना लुक दे सकते है इसके लिए आपको ध्यान में रखने वाली बात ये है की आपको अपने बालो के कलर से मिलता जुलता कलर का आर्टिफीसियल हेयर एक्सटेंशन बाजार से खरीदना होगा और फिर इसे अपने बालो की लेंथ के हिसाब से अपनी इच्छानुसार लगाना होगा।  ये आपके बालो को घना और बाउंसी लुक देगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें