पहली बार पापा संजय से रिश्तों पर खुलकर बोलीं बेटी त्रिशाला, जो बताया वो हैरान करने वाला

बॉलीवुड में बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त को तो आप सभी जानते ही होंगे, एक समय ऐसा था जब संजय दत्त की फिल्में सुपरडुपर हिट होती थीं, आज भले ही बाबा फिल्मों में कम नजर आते हों लेकिन इनके जैसी एक्टिंग तो इंडस्ट्री में कोई नहीं कर पाता है। वैसे आपको बताते चलें कि पिछले काफी समय से संजय दत्त व उनकी बेटी के रिश्ते को लेकर खबरें आ रही थीं कि इनके बीच कुछ सही नहीं चल रहा है।

जैसा कि आप भी जानते होंगे कि त्रिशला संजय की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं, रिचा का निधन 1996 में ब्रेन कैंसर के चलते हो गया। अपने मां के निधन के बाद से त्रिशाला नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं। रिचा के निधन के बाद संजय दत्त ने रेहा पिल्लई से शादी कर ली थी। साल 2008 में संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की थी। 2010 में उन्हें ट्वीन बच्चे इकरा और शहरान हुए थे। जैसा कि आप जानते हैं कि त्रिशला अपने नाना-नानी के साथ पली-बढ़ी हैं, इसलिए अक्सर ऐसी अफवाहें उड़ती हैं कि उनके संजय के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं हैं।

खबरें थीं कि संजय दत्त अपनी बेटी के साथ ‘बाहरी’ लोगों जैसा व्‍यवहार करते हैं। इस बात को लेकर काफी चर्चा होने लगी थी लेकिन इसपर न ही त्रिशला ने कोई रिएक्शन दिया था और न ही उनके पिता संजय दत्त ने। पर इसी बीच हाल ही में जब त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर AskTrishala सेशन रखा था, तो इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनके और संजय दत्त के रिश्ते अब सही नहीं हैं? इस पर उनका क्या कहना है?

इस सवाल का जवाब देते हुए त्रिशला ने कहा कि आप मीडिया में आने वाली झूठी खबरों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें, मुझे खुद भी नहीं पता है कि ये खबरें कहां से आ रही हैं और कौन फैला रहा है लेकिन इनमें किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है। वैसे इस बात का जवाब देकर त्रिशला ने अफवाहों पर ताला लगा दिया और उसे गलत साबित भी कर दिया। त्रिशला बिते कुछ दिनों से बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, जी हां त्रिशला के इटेलियन बॉयफ्रेंड की पिछले साल जुलाई में मौत हुई थी, जिसके बाद वह काफी दुखी थीं।

इस दौरान उनहोने एक भावुक पोस्‍ट भी उनके लिए शेयर किया था। लेकिन त्रिशाला जब इस भावनात्‍मक उतार-चढ़ाव से जूझ रही थीं, तब भी उनके पिता उनके साथ नहीं थे। जिस बात को लेकर ये अफवाह हो गया कि इनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं और कई सारी बातें होने लगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें