पैर के अंगूठे में इस तरह बांधिए काला धागा, फौरन आपको दिखेगा नतीजा

ज्योतिष और वैज्ञानिक, दोनों के ही तरफ से यह साबित हो चुकी है की मनुष्य के शरीर में पांच तत्व यानि की पृथ्वी, वायु, अग्नि, जल और आकाश ये पांच तत्व होते है इन सभी को मिलाकर के जो शरीर बनता है जो काया बनती है, इसको बचाने के लिए, इसको निगेटिव एनर्जी से बचाने के लिए या बुरी नज़र जिसको हम कहते है. नॉर्मल लैंग्वेज में इसे क्या कहते है बुरी नज़र, परन्तु वास्तविक यानि की साइंटिफिक इसकी मीनिंग होती है निगेटिव, निगेटिव एनर्जी का बढ़ना, शरीर में निगेटिव एनर्जी का बढ़ना और इन सभी से आपको केवल एक चीज़ बचाता है और वह है काला धागा. इतना ही नहीं, काला धागा आपको मालामाल भी कर सकता है.

काला धागा बांधने से, या फिर काला तिल, काला टिका लगा देने से मनुष्य को नज़र से बचाव होता है लेकिन इसको नॉर्मली सिर्फ इतना करने के बजाय अगर आप बाजार से थोड़ा सा रेशमी या सूती कला धागा ले आये. इस धागे को शनिवार के दिन शाम को आप हनुमान जी के मंदिर लेकर जाए वहा जाकर के आप इस धागे में नौ गाँठ लगा दें. अगर आप शनिवार के दिन यह उपाय करना भूल जाए तो यह उपाय आप मंगलवार के दिन भी कर सकते है.

इसके बाद आप हनुमान जी के पैरो के दाहिने पैर के अंगूठे का सिंदूर लगाए और इतना करने के बाद आपको सिर्फ इतना करना है की इस धागे को आप आपने घर के मुख्य दरवाजे पर दाहिनी और बाँध देना है. दाहिनी और मतलब बाहर की और से जब आप घर के अंदर जाते है उस समय आपको दाहिनी और बांधना है.

यदि आप इस धागे को अपने मुख्य द्वार पर बाँध देते है तो आपके घर में सुख समृद्धि का तो वास होता ही है साथ ही आपके जीवन से आपके घर से आपके दूकान से या व्यापार से आपके सभी फैली नकरात्मक ऊर्जा दूर हो जाएंगी और आपके पास धन आने लगेगा.

अगर आपको लगता है की आपके घर में बरकत नहीं होती है तो इस उपाय को आप अपने घर में तिजोरी पर भी कर सकते है. यह धागा आप अपने तिजोरी पर बाँध सकते है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें