प्रेमिका ने मंगेतरऔर माँ के साथ मिलकर नीरज गुप्ता का सिर धड़ से अलग किया, शव के टुकड़े कर ट्रेन से फेंका

देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहाँ प्रेमिका फैसल ने अपनी माँ शाहीन नाज और मंगेतर जुबेर के साथ मिलकर मॉडल टाउन इलाके के कारोबारी नीरज गुप्ता की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं पुलिस से बचने के लिए उसके शव के टुकड़े कर उसे राजधानी ट्रेन से गोवा और दिल्ली के बीच ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने मामले के तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, सन्न कर देने वाली यह घटना दिल्ली के आदर्श नगर इलाके की है। दरसल, 14 नवंबर को कारोबारी नीरज गुप्ता घर से किसी से मिलने के लिए गए थे। लेकिन जब घर पर वापस नहीं आए तो उनकी पत्नी ने आदर्श नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि फैसल नाम की महिला जो नीरज गुप्ता के यहाँ काम करती थी, उसका नीरज गुप्ता से अवैध संबंध चल रहा था।

मामले की जाँच कर रहे डीसीपी नॉर्थ वेस्ट विजयंता आर्या के मुताबिक, नीरज गुप्ता के ऑफिस में फैसल नाम की युवती जॉब करती थी। इसी दौरान नीरज से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा। नीरज शादीशुदा थे और बच्चे भी हैं। इस बीच फैसल के घर वालों ने उसकी सगाई जुबेर नाम के शख्स से कर दी। इसका पता नीरज को लगा तो उसने फैसल से इस बारे में बात की। जिसके बाद दिवाली से दो दिन पहले फैसल ने आदर्श नगर केवल पार्क स्थित अपने घर पर नीरज को बुलाया। वहीं जब नीरज वहाँ पहुँचे तो वहाँ मौजूद फैसल, उसकी माँ शाहीन और मंगेतर जुबेर से उनकी बहस हो गई।

पुलिस के मुताबिक, बहस इतनी बढ़ गई कि सब हाथापाई पर उतर आए। वहीं गुस्से में नीरज ने फैसल को धक्का दे दिया। क्रोधित जुबेर ने ईंट से नीरज के सिर पर प्रहार कर दिया। और लोहे की रॉड से भी हमला कर दिया। मगर जुबेर का गुस्सा इतने पर ही नहीं रुका उसने हैवानियत की हद पार करते हुए नीरज के पेट पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया। फिर उसका गला धड़ से अलग कर दिया। नीरज की हत्या के बाद तीनों ने उसके शव को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की।.

कथिततौर पर नीरज को मरने के बाद तीनों ने मिलकर उसके बॉडी के टुकड़े कर दिए। और एक बड़ा सूटकेस खरीदा शरीर को अंदर भर दिया, एक ऐप-आधारित टैक्सी किराए पर ली और इसे निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर ले गए। रिपोर्ट के अनुसार जुबेर ट्रेन में पैंट्री में काम करता था जिसकी वजह से उसका काम और आसान हो गया। लिहाजा उसने आसानी से नीरज के शव को राजधानी ट्रेन से ले जाकर उसे दिल्ली गोवा के बीच भरूच में फेंक दिया।

बता दें पुलिस ने हत्या में कथित रूप से इस्तेमाल चाकू, लोहे की रॉड और ईंट बरामद की है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है अधिकारी ने कहा, हम शव को बरामद करने के प्रयास कर रहे हैं। साथ ही आगे की जाँच पड़ताल जारी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें