प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन को दी खौफनाक सजा, आंखों में डाला फेवीक्विक और बाल काटे

नालंदा :  नालंदा में एक युवती ने नए विवाहित जोड़े के घर में घुसकर हैरतअंगेज कारनामा कर दिया। अपने को दूल्हे की प्रेमिका होने का दावा करने वाली युवती ने प्रेमी की शादी से नाराज होकर उसके घर में घुसकर नई नवेली दुल्हन के ना सिर्फ बाल काट डाले, बल्कि उसकी आंखों में फेविक्विक डाल दिया। घटना भागनबिगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब गांव की है, जहां दुल्हन के शोर मचाने पर परिजन आए और पुलिस को बुलाया। घायल दुल्हन का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घर पर पहुंच गई। डीएसपी संजय कुमार ने परिजनों से पूछताछ की। एहतियात बरतने के लिए पुलिस अभी भी गांव में कैंप कर रही है।

बहन से थी दोस्ती इसलिए किसी को शक नहीं हुआ

परिजनों ने बताया कि गोपाल राम की शादी 1 दिसंबर को शेखपुरा जिले में हुई। शादी के बाद जब वह अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ घर पहुंचा तो इसकी भनक उसकी प्रेमिका को लग गई। प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाई और बौखला उठी। बदले की नीयत से वह प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी की बहन से दोस्ती होने के कारण किसी का शक उस पर नहीं गया। किसी को इस बात का अंदाजा नहीं हो पाया कि वह इस तरह का खौफनाक कदम उठाएगी।

सब सो गए तब दिया घटना को अंजाम

शादी से थके-हारे परिजन जब सो गए तब देर रात प्रेमिका दुल्हन के कमरे में घुस गई और उसके बाल काट डाले। इतना ही नहीं बौखलाहट में उसने दुल्हन की आंख में फेविक्वक भी डाल दिया। दुल्हन दर्द से कराहने लगी। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन आए और प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को हिरासत में ले लिया। वहीं, दुल्हन को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया गया। प्रेमिका भी पिटाई किए जाने से घायल हो गई है।

दुल्हन का शोर सुनकर सब अंदर गए

दूल्हे की बुआ उमा देवी ने बताया कि बहू पति के साथ सोई थी। भतीजा जैसे ही बाहर गया, मौका पाकर लड़की घर के अंदर घुस गई। हल्ला मचाने पर हमलोग गए तो बहू की हालत देखकर सन्न रह गए। पति गोपालदास ने बताया कि शादी के कारण दो रात से जागे हुए थे इसलिए पता ही नहीं चला कि कब सो गए। इसी बीच लड़की हमारे कमरे में घुस गई। उसने दुल्हन के बाल काटे और उसकी आंखों में फेविक्विक डाल दिया। लड़की को भी इस बात का पता नहीं चल पाया।

क्या कहा दुल्हन ने

इलाज के दौरान अस्पताल में डॉक्टरों ने पीड़िता की आंखों को कई घंटे बाद खोला। फिलहाल पीड़िता की आंखें ठीक हैं और वह बातचीत कर रही है। अस्पताल में उसने बताया कि किसी ने बेहोश कर उसके सारे गहने लूट लिए और बाल काट दिया। सुबह-सुबह जब वह उठी और आंखें धुलने गई तो आंख खुल ही नहीं रही थी। उधर, इधर प्रेमिका आरोप लगा रही है कि दुल्हन के ससुराल वालों ने उसके साथ बदसलूकी की और जमकर पिटाई भी की। इस दौरान उसके गले की चेन भी उन्होंने छीन ली।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें