बदमाशों ने लाखों की नगदी व गहने लूटे

रुड़की। क्षेत्र के गांव अलावलपुर में सहकारी साधन समिति के पूर्व चेयरमैन के घर में शनिवार रात बदमाशों ने घुसकर लाखों रुपये के गहने और नगदी लूट लिए। बदमाशों ने पूर्व चेयरमैन पर धारदार हथियार से हमला भी किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, घायल ने ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। शनिवार रात साधन सहकारी समिति के पूर्व चेयरमैन राजेंद्र के घर में पांच बदमाशों ने घर में पीछे के रास्ते से घुसकर घर के सामान खंगालना शुरू किया। आहट सुनकर कमरे से बाहर निकले पूर्व चेयरमैन पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे राजेन्द्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।
राजेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाश करीब तक 8 लाख रुपये के गहने तथा 2 लाख रुपये की नगदी लूट कर ले गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और घंटे तक जंगल में बदमाशों की धरपकड़ के लिए कॉबिंग की, लेकिन बदमाश पुलिस पकड़ में नहीं आ सके। बाद में घायल ने ग्रामीणों के साथ मंडावर चैकी पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।
गौरतलब है कि इसी गांव में 15 दिन पूर्व में भी दो दमकल कर्मियों के घरों में चोरी की गई थी। जिसे लेकर ग्रामीण में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें