बांदा : 7 साल की उम्र में हुआ था बलात्कार, जेल सजा काटकर बाहर आया युवक करने लगा परेशान, पीड़िता ने लगाई फांसी

बांदा
उत्तर प्रदेश के बांदा में झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर 10 साल पहले 7 साल की बच्ची का रेप हुआ था। आरोपी को कोर्ट ने सजा सुनाई थी। सजा पूरी करके वह बाहर आया और पीड़िता को फिर से परेशान करने लगा। आरोप है कि रेप के आरोपी की प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामला जिले के पैलानी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मंगलवार को 17 साल की लड़की का शव घर में फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। सुबह घरवालों ने उसका शव देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

7 साल की हुई थी युवक को सजा

लगभग दस साल पहले गांव के एक युवक ने किशोरी का रेप किया था। तब उसकी उम्र सात साल थी। आरोपी के खिलाफ कोर्ट में केस चला और उसे 7 साल की सजा हुई। आरोपी युवक कुछ दिनो पहले ही जेल से सजा काटकर बाहर आया था।

पिता ने लगाया रिश्ते तुड़वाने का आरोप
लड़की के पिता का आरोप है कि जेल से बाहर आने के बाद युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। वह अपनी बेटी के लिए रिश्ता देख रहे थे, लेकिन वह जहां भी बातचीत कर रहे थे युवक उनकी बेटी की बात तुड़वा दे रहा था। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि युवक बेटी के साथ रेप की बात सबको बताता था।

पुलिस ने कहा, आरोप झूठे
पिता का आरोप है कि उनकी बेटी युवक की हरकतों से परेशान थी। इसी तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता दिव्यांग है। मां मजदूरी करती है। उनकी बेटी भी उनके साथ ही काम करती थी।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि बेटी का मां के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मां की डांट से परेशान होकर लड़की ने फांसी लगाई है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें