बागपत में लव जिहाद का मामला : मुस्लिम डॉक्‍टर ने नर्स को प्रेमजाल में फंसाकर महीनों किया रेप, प्रेग्‍नेंट हुई तो रखी धर्म परिवर्तन की शर्त

बागपत :  यूपी के बागपत में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां निजी अस्‍पताल के एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहले पहचान छिपाकर तलाकशुदा नर्स को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का वादा कर सात महीने तक उससे दुष्‍कर्म किया। बाद में धर्म परिवर्तन की शर्त रखकर शादी करने से इनकार कर दिया। नर्स छह महीने की गर्भवती है। बुधवार को उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। युवती का आरोप है कि डॉक्‍टर ने उसे बंधक बनाकर यातना भी दी। आरोपी डॉक्‍टर शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं।

खेकडा थाना नगर की रहने वाली युवती बड़ौत के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि अस्‍पताल में कार्यरत एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहचान छिपाकर उससे दोस्‍ती की। डॉक्‍टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसके साथ शादी करने की बात कही। पिछले सात माह से वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जब भी वह शादी की बात कहती, डॉक्‍टर अश्‍लील वीडियो दिखाकर उसका मुंह बंद कर देता। इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने उस पर बच्‍चा गिराने का दबाव बनाया। गर्भपात कराने से इनकार करने पर उससे मारपीट की गई। साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया।

डॉक्‍टर की पत्‍नी ने मारी पेट पर लात
आरोप है कि मंगलवार को जब नर्स डॉक्‍टर के घर पहुंची तो उसकी पत्‍नी ने पेट पर लात मारी और गर्भपात करने का प्रयास किया, जिससे उसकी हालत बिगड गयी। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से मुक्त हुई और पुसिल से शिकायत की। बुधवार को पीड़िता ने एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की गुहार लगाई।

धर्म परिवर्तन की कर ली थी तैयारी

पीड़िता का आरोप है कि डॉक्‍टर ने उसके धर्म परिवर्तन की पूरी तैयारी कर ली थी। उसने फर्जी निकाहनामा भी तैयार कराया था, लेकिन जब उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसको यातनाए दी गईं।

प्रेग्‍नेंट होने पर सामने आई डॉक्‍टर की सच्‍चाई
युवती ने बताया कि मार्च 2012 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते उसका तलाक हो गया था। तबसे वह अस्‍पताल में काम कर रही थी। इस बीच उसकी मुलाकात डॉक्‍टर से हुई। डॉक्‍टर ने उसे बताया कि वह भी तलाकशुदा है और उसका एक बेटा भी है। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो डॉक्‍टर की सारी सच्‍चाई सामने आ गई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें