बाल-बाल बचे नेहा कक्कड़ के एक्स-लवर, शॉपिंग दौरान गाड़ी पर हुआ हमला

बॉलीवुड में अपनी एक फिल्म के बाद हिट होने वाले एक्टर हिमांश कोहली को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. हिमांश ने साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और मिली खबर के मुताबिक इन दिनों हिमांश कोहली अपने एक म्यूजिक एल्बम के लिए वेनिस पहुंचे हैं, जहां उनकी गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उस हमले में हिमांश कोहली बच गए. जी हाँ, खबर के अनुसार जब एक्टर अपनी खरीदारी कर वापस पार्किंग एरिया की तरफ बढ़े और देखा कि उनकी गाड़ी के साथ काफी तोड़-फोड़ की गई है और गाड़ी में उनका सामान भी रखा हुआ था.

वहीं उसके बाद हिमांश कोहली केवल अपने पर्स और मोबाइल फोन को ही बचा पाए और उसके बाद हिमांश कोहली ने भारतीय दूतावास यानी कि इंडियन एम्बेसी से मदद मांगी, जिन्होंने उन्हें मुंबई लौटने के लिए आवश्यक दस्तावेजों के साथ मदद की. वैसे अब तक इस बारे में हिमांश कोहली ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. आप सभी को बता दें कि हिमांश कोहली आखिरी बार साल 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म इत्तेफाक में नजर आए थे और इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना, सोनाक्षी सिन्हा, मंदिरा बेदी और संयुक्ता तिमिना सहित कई स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

वहीं हिमांश कोहली साल 2017 में सात्विक मोहन्ती की फिल्म रांची डायरीज में नजर आए थें और इस फिल्म में उनके साथ ताशा शर्मा, सौंदर्या शर्मा, जिमी शेरगिल, सतीश कौशिक और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नजर आए थें. इसी के साथ हिमांश कोहली नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्तों को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में रह चुकें हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ कई बार टीवी शो और स्टेज शो के दौरान हिमांश कोहली को याद कर रोती हुईं भी दिखाई दी हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें