बिग बॉस14 की विजेता रहीं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की लव-स्टोरी है काफी दिलचस्प

छोटे परदे पर पहले से ही नाम कमा चुकी रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी अपनी विजेता पत्नी के स्वागत के लिए घर में पूरी तैयारियाँ कर ली हैं। वो उन्हें सरप्राइज देने वाले हैं। रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में आई थीं। मिस शिमला रह चुकीं रुबीना दिलैक को ‘किन्नर बहू’ सीरियल से बड़ी पहचान मिली थी।

अभिनव शुक्ला जब बिग बॉस का हिस्सा थे जब दोनों को एक-दूसरे के साथ प्यार का इजहार करते हुए भी कई बार देखा गया था। क्या आपको पता है कि इन दोनों की प्रेम कहानी भी खासी दिलचस्प है? अभिनव शुक्ला अपने लुक्स की वजह से अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं। दोनों के बीच मनमुटाव होते हुए भी देखा गया था। लेकिन, एक ऐसा खुलासा है जिसने रुबीना की ज़िंदगी ही बदल दी थी।

एक टास्क के दौरान ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना ने खुलासा किया था कि वो अभिनव शुक्ला के साथ तलाक लेने वाली थीं, लेकिन इस प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन मित्र के घर पर हुई थी। खुद अभिनव की शब्दों में जानें तो रुबीना दिलैक ने उस दिन खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। अभिनव ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को डेढ़ साल से जानते थे।

साथ ही उन्होंने दोनों के साथ होने की वजह बताते हुए बताया था कि दोनों की सोच काफी मिलती है। दोनों को ही घूमना काफी पसंद है और दोनों ही ‘फिटनेस फ्रिक’ हैं। वहीं रुबीना ने बताया था कि दोनों की बातचीत उनकी एक तस्वीर को लेकर शुरू हुई थी। बकौल दिलैक, शुक्ला ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा था कि क्या वो उन्हें अपने साथ फोटोशूट करने का मौका देंगी? रुबीना ने हाँ कर दिया और फोटोशूट हुई।

इसके बाद दोनों नजदीक आते गए और प्यार का ये रिश्ता शादी में बदल गया। हालाँकि, दिलैक ने ये भी खुलासा किया था कि हाल के दिनों में दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ती ही जा रही थीं और बात तलाक तक पहुँच गई थी, लेकिन बिग बॉस के घर में साथ समय बिताने के बाद सब कुछ बदल गया। अभिनव पहले ही राउंड में बाहर हो गए थे। अभिनव ने भी कहा कि 140 दिनों तक घर शो में टिक कर इसे जीतना बड़ी बात है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें