बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश, यहाँ देखे बोल्ड वीडियो

फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से वाणी कपूर ने सुशांत राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दे कि वाणी कपूर अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अवाला वो अपनी कई बोल्ड वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही बोल्ड अदाओं वाली वीडियो शेयर की है. वीडियो में वाणी कपूर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के साथ फोटोशूट के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही पीछे बैकग्राउंड में म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ ही देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस वाणी कपूर की बोल्ड अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं. वाणी कपूर के हॉट एंड सेक्सी अदाओं के फैंस काफी दीवाने हैं. वो अक्सर ही वाणी कपूर की हर फोटो और वीडियो पर काफी तादात में लाइक और कमेंट्स करते हैं.

ये हॉट वीडियो दर्शकों को बहुत पंसद आ रहा है. उनका ये वीडियो फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है.इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर वाणी कपूर की ढेरों वीडियो मौजूद है जिसमें उनका डिफरेंट लुक देखने को मिलता है. वाणी कपूर के हॉट फोटोशूट से लेकर सेक्सी ड्रेस वाले वीडियो यूट्यूब पर खूब देखें जाते हैं. उनकी हर वीडियो पर हजारों लाखों व्यूज होते हैं. उनका फैशन स्टेटमेंट भी जबरदस्त है. वह हर बार लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं.

https://www.instagram.com/p/B4T4goZF2KW/?utm_source=ig_embed

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें