बॉलीवुड के इन अभिनेताओं के पास है Range Rover, जानें किसके पास है कौन सा मॉडल

Land Rover की एसयूवी भारतीय बाजार में बहुत ज्यादा पसंद की जाती हैं। भारत में Range Rover को सेलिब्रिटी से लेकर नेता तक पसंद करते हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में भी Land Rover भी चलती है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं, जिनके कलेक्शन में Land Rover Range Rover शामिल है।

 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Range Rover Sport में 3.0 लीटर का इंजन है जो कि 289 Bhp की पावर और 289 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 5 सीट वाली ये एसयूवी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। कीमत की बात करें तो Range Rover Sport की एक्स शोरूम कीमत 1.04 करोड़ रुपये है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Range Rover Vogue में 3 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 240 Bhp की पावर और 600 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 2 से 2.5 करोड़ रुपये है।

तुषार कपूर (Tushar Kapoor)

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Range Rover Vogue में 4999cc का इंजन दिया गया है जो कि 544 Bhp की पावर और 680 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 2 से 2.5 करोड़ रुपये है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Range Rover Vogue में 4999 cc का इंजन दिया गया है जो कि 544 Bhp की पावर और 680 Nm का टॉर्क जेनरेट है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 2 से 2.5 करोड़ रुपये है।

सलमान खान (Salman Khan)

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Land Rover Range Rover Autobiography में 3.0 लीटर का इंजन है जो कि 4000 Rpm पर 254 Bhp की पावर और 2,250 Rpm पर 600 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Autobiography की एक्स शोरूम कीमत 1.87 करोड़ रुपये है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें