ब्रिटिश आर्टिस्ट ने खोला टाइगर-दिशा के आइटम नंबर का राज़

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही विवादों में आ गया है. इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट ट्रॉयबोई ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज साझा की हैं जिनमें उन्होंने उनके सॉन्ग को रिमीक्स करने के चलते बागी 3 के मेकर्स की आलोचना की है. वहीं इस सॉन्ग को तनिष्क बागची ने रीमिक्स किया है. इससे पहले भी उनके कई रीमिक्स गानों पर विवाद हो चुका है.

इसके अलावा ट्रॉयबोई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के पोस्ट में लिखा, ये कितनी बड़ी विडंबना है कि मैंने अपना लेटेस्ट ट्रैक भारत को डेडिकेट किया है और अब ये हो रहा है. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वे इस चोरी के बदले काफी बड़े अमाउंट के चेक की ख्वाहिश रखते हैं. इसके साथ ही ट्रॉयबोई ने दिशा और टाइगर स्टारर सॉन्ग की आलोचना करते हुए कहा कि इस सॉन्ग को देखकर माइकल जैक्सन के आइकॉनिक सॉन्ग थ्रिलर की फनी कॉपी की याद आती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइकल जैक्सन की कॉपी करने के चक्कर में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी काफी फनी और अनओरिजिनल नजर आए थे और ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. टाइगर की फिल्म की बात की जाए तो बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेन्मेन्ट और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. एक्टर टाइगर के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म 2012 में आई तमिल फिल्म वेट्टाई का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें