भारत में आज लॉन्च होगा Motorola का मुड़ने वाला फोन जाने क्या है कीमत…

मोटोरोला (Motorola) का मुड़ने वाला स्मार्टफोन Moto Razr भारत में एंट्री करने के लिए तैयार है. इस फोन भारत में 16 मार्च यानी कि आज से उपलब्ध कराया जा रहा है. इंडिया में लॉन्च से पहले फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पेश किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, ये फोन प्रीमियम सेगमेंट में आएगा. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मोटो रेज़र की कीमत 1,00,000 रुपये रखी जाएगी. आईए जानते हैं Moto Razr के स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

Moto Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर बेस्ड है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है.

डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है और यह केवल ई-सिम कार्ड को सपॉर्ट करता है. पावर के लिए फोम में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है, इससे पहले बाज़ार में सैमसंग Z फ्लिप पेश किया गया था. सैमसंग के मुड़ने वाले फोन Z Flip की कीमत 1,09,000 रुपये है, और अब देखना ये है कि मोटो रेज़र को कितनी कीमत में पेश किया जाएगा.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें