मसूरी में बीएसएनएल की फाइबर टू सेवा शुरू

मसूरी। पहाड़ों की रानी में बीएसएनएल ने फाइबर टू सेवा का शुभारंभ कर दिया है। मसूरी दूरसंचार के एसडीओ गणेश कोठारी ने कार्यालय में इस योजना का बटन दबाकर शुभारंभ किया।
मसूरी में बीएसएनएल की फाइबर टू योजना का शुभारंभ कर दिया गया है। जिसके तहत संचार सर्विस इस योजना से ग्राहकों को सेवा देगी।
इस मौके पर दूर संचार विभाग के एसडीओ गणेश कोठारी ने बताया कि इस सेवा के माध्यम से जनता को गुणवत्ता युक्त सेवा व स्मार्ट टीवी की सुविधा व अनलिमिटेड कॉल की सेवाएं भी इस योजना के तहत दी जायेंगी, जिसमें अलग-अलग प्लान हैं।
उन्होंने बताया कि पहले दूर संचार विभाग नेट की सुविधा कॉपर तार से करता था जिसकी गुणवत्ता बहुत अच्छी नहीं थी लेकिन फाइबर सेवा से गुणवत्ता में बहुत सुधार आयेगा। यह आधुनिक तकनीकी से युक्त है जिसके माध्यम से ग्राहकों को अच्छी गुणवत्ता युक्त सर्विस उपलब्ध हो सकेगी। इसमें होम प्लान व व्यापारिक प्लान है जिसके तहत अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। वहीं नेट सुविधा बहुत ही तेज गति की होगी। इस मौके पर जेई पंकज रावत, मनोज मेहर, महेंद्र मेहर, संजीव शर्मा, विरेंद्र सिंह, सतेन्द्र सिंह, अमित कुमार, व गिरीश राणा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें