महिला के दिमाग में हो रही थी झनझनाहट, ऑपरेशन में मिला कुछ ऐसा कि डॉक्टर रह गए दंग

अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक महिला के ऑपरेशन की तस्वीरें वायरल हुई थी, ये घटना चेन्नई की थी. अब आप सोच रहे होंगे कि दुनियाभर में हर रोज़ लाखों लोगों के ऑपरेशन होते हैं, तो इस महिला के ऑपरेशन में ऐसा क्या खास था जो इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल इस महिला का नाम सेल्वी है और ये चेन्नई में रहती हैं, महिला की उम्र लगभग 42 साल के आसपास है और वो लोगों के घरों में काम करके अपना गुजर बसर करती हैं. एक दिन सेल्वी अपने घर में आराम कर रही थी तभी अचानक उसको नाक के दाएं तरह किसी कीड़े के नाक में घुसने का अंदेशा हुआ.

पहले तो सेल्वी ने इस बात को नज़र-अंदाज़ किया, लेकिन कुछ देर बाद ही उसके सिर में तेज दर्द होने लगा. फिर भी उसने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और ये सोचा की शायद खांसी-जुखाम की वजह से उसको दर्द हो रहा है उसने दवाई ली और सो गयी. हालांकि रात भर सेल्वी के सिर में झनझनाहट होती रही जिसके चलते वो सुबह होते ही डॉक्टर के पास पहुंची.

जब डॉक्टरों ने सेल्वी के नाक की जांच की तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया. जिसके बाद उन्होंने उसको दूसरे अस्पताल में जाने की सलाह दी. दूसरे अस्पताल के डॉक्टरों को भी सेल्वी की इस परेशानी का हल नहीं मिला और उन्होंने भी उसको किसी और अस्पताल में जाने को कहा. जब सेल्वी तीसरे अस्पताल में गयी तो वहां के डॉक्टरों ने उसको सीटी स्कैन करवाने की सलाह दी.

स्कैन में सेल्वी के सिर में कोई बड़ी चीज़ होने का अंदेशा हुआ जिसके बाद उसका ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन में सेल्वी के सिर में से एक जिंदा कॉकरोच निकला, जिसकी वजह से उसको इतने दिन से ये परेशानी हो रही थी.

नीचे देखिये वीडियो-

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें