मैन ऑफ द मैच ऋतुराज गायकवाड ने किया खुलासा, धोनी से मिली एक बेहद खास ‘सीख’

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 के 49वे लोग मुकाबले में दुबई के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट की शानदार जीत दर्ज की.

मैच में 173 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने 72 और रविन्द्र जडेजा ने सिर्फ 11 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 31 रनों की पारी की मदद से आखिरी गेंद पर शानदार जीत दर्ज की. चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 178/4 का स्कोर बनाया. जबकि कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से पेट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती ने 2-2 विकेट लिये. 


मैच में शानदार 72 रनों की पारी खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड ने बताया कि कप्तान धोनी ने उन्हें कठिन से कठिन परिस्तिथि में मुस्कुराने की सलाह दी हैं.

मैन ऑफ द मैच अवार्ड लेने के दौरान ऋतुराज ने कहा, “अच्छा लग रहा है, बहुत आत्मविश्वास है. शुक्र है कि वे दोनों अर्द्धशतक जीत में आए हैं. मैंने खुद को बेक किया है क्योंकि दोनों पारियां मैं जलदो आउट हुआ जब परिस्थितियां थोड़ी सख्त थीं. मुझे पता था कि अगर मुझे ओपन करने और अपना समय लेने का मौका मिलता है, तो मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा. तो आत्मविश्वास था. कोविद ने मेरे लिए स्तिथि कठिन बना दी थी. हमारा कप्तान हमेशा किसी भी स्थिति का सामना मुस्कान के साथ करने के लिए कहता है. यह मुश्किल था लेकिन मैंने इसे करने की कोशिश की. इसने मुझे वर्तमान में बनाये रखा. मैं जिम में कड़ी मेहनत करता हूं और मेरे पास एक सिक्स पैक और स्माइल हैं.”  

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जिसके बाद कोलकाता नाईट राइडर्स ने नितीश राणा के 61 गेंदों पर 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 87 रनों की दमदार पारी की मदद से 20 ओवरों में 172/5 का स्कोर बनाया.

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से लुंगी एंगिड़ी ने 2 जबकि मिचेल सैंटनर, रविन्द्र जडेजा और कर्ण शर्मा ने 1-1 विकेट अपने नाम किये. 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें